भारतीय टेलीविजन पर अंतरिक्ष की कहानियों को हमेशा से ही पसंद किया जाता रहा है क्योंकि हर कोई एलियंस के बारे में जानना चाहता है। बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक अंतरिक्ष की कहानी में वर्णित जबरदस्त दृश्य, चाहे वह फिल्म हो, कोई सीरियल हो या कोई वेब सीरीज, सभी को दिलचस्प बना देता है। अब लोकप्रिय AndTV शो 'भाबीजी घर पर है' भी अपने दर्शकों को अंतरिक्ष की सुखद यात्रा पर ले जाने के लिए तैयार है। शो में जल्द ही अंगूरी भाभी का अपहरण होने वाला है. उसका अपहरण करने वाला एलियन उसे सीधे अपने ग्रह पर ले जाएगा।

भारतीय टीवी की दुनिया में पहली बार कोई शो 'मंगल ग्रह' के ट्रैक को अपनी कहानी में शामिल कर रहा है, जहां दर्शकों को मंगल का सीधा नजारा देखने को मिलेगा। लेकिन इस नई कहानी को सुनाते हुए भी मेकर्स ने अपना कॉमिक एंगल बिल्कुल नहीं छोड़ा है, यानी अब अंगूरी भाभी और गोरी मेम का पानी मंगल पर दिखाई देगा. अंगूरी भाभी की भूमिका निभाने वाली प्रशंसित अभिनेत्री शुभांगी अत्रे इस 'मंगल ग्रह' सीक्वेंस में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाती नजर आएंगी।



सीक्वेंस की शूटिंग के अपने अनुभव को साझा करते हुए, शुभांगी अत्रे (अंगूरी भाबी) ने कहा, “अंतरिक्ष की अवधारणा कमाल की है और यह दर्शकों की बहुत रुचि को पकड़ती है। मुझे भी बचपन से ही अंतरिक्ष की चीजों से लगाव रहा है। मैं विभिन्न ग्रहों के बारे में अधिक से अधिक जानने के लिए उत्साहित हूं। मैंने अंतरिक्ष से जुड़ी कई फिल्में और शो देखे हैं और हर बार जब मैं अंतरिक्ष से जुड़ी चीजों के बारे में सुनता हूं, तो हर बार पहले से ज्यादा रोमांचित हो जाता हूं।

Related News