श्रीदेवी लुक में शिल्पा शिंदे: इस हफ्ते रियलिटी शो 'झलक दिखलाजा' सीजन 10 में सभी सितारे बॉलीवुड थीम पर डांस करने वाले हैं. वहीं अंगूरी भाभी यानी शिल्पा शिंदे इस शनिवार को श्रीदेवी के खास अवतार में नजर आने वाली हैं.

शिल्पा शिंदे झलक दिखला जा: टेलीविजन अभिनेत्री शिल्पा शिंदे ने अब तक कई किरदारों से अपने प्रशंसकों को प्रभावित किया है। इसके साथ ही इस एक्ट्रेस ने रियलिटी शो में अपनी शानदार अदाकारी से भी सभी का दिल जीत लिया है. अब एक बार फिर शिल्पा शिंदे अपनी दमदार परफॉर्मेंस से अपने फैंस का दिल जीतने के लिए तैयार हैं। शिल्पा ने इंस्टाग्राम पर अपना लेटेस्ट लुक फैंस के साथ शेयर किया है जो काफी तेजी से वायरल हो रहा है.

श्रीदेवी के लुक में शिल्पा शिंदे
रियलिटी शो 'झलक दिखलाजा' सीजन 10 में इस हफ्ते सभी सितारे बॉलीवुड थीम पर डांस करने वाले हैं. वहीं अंगूरी भाभी यानी शिल्पा शिंदे इस शनिवार को श्रीदेवी के खास अवतार में नजर आने वाली हैं. शिल्पा शिंदे ने अपने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर किया है। इसमें वह फिल्म हिम्मतवाला से श्रीदेवी के लुक को कॉपी करती नजर आ रही हैं। इस दौरान शिल्पा शिंदे भी श्रीदेवी के सिग्नेचर पोज को कॉपी कर रही हैं।


एक्ट्रेस ने लिखी ये बात
शिल्पा शिंदे के लुक को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। वह सोशल मीडिया पर शिल्पा के इस लुक की जमकर तारीफ कर रही हैं। शिल्पा ने वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा, 'झलक दिखलाजा सीजन 10 में इस हफ्ते बॉलीवुड की थीम होगी। मुझे दिग्गज अभिनेत्री श्रीदेवी के प्रतिष्ठित गीत 'नैनो में सपना, सपने में सजना' पर परफॉर्म करने का मौका मिला है। आपको बता दें कि शिल्पा शिंदे पहले बिग बॉस 11 का हिस्सा थीं और वह इस सीजन की विनर रही थीं।


शिल्पा शिंदे बहुत प्रसिद्ध हैं
आपको बता दें कि शिल्पा शिंदे सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ से जुड़े अपडेट फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। शिल्पा शिंदे की बिग बॉस जीतने के बाद जबरदस्त फैन फॉलोइंग हो गई है। इसके साथ ही उनके फैंस उनके अपकमिंग प्रोजेक्ट्स का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

Related News