इन दिनों अनन्या पांडे अपनी आने वाली फिल्म 'लाइगर' के प्रमोशन में जुटी हैं। पुरी जगन्नाथ द्वारा अभिनीत इस स्पोर्ट्स ड्रामा में अभिनेत्री विजय देवरकोंडा के साथ रोमांस करती है। अक्सर अभिनेत्री अपने अलग-अलग बयानों को लेकर ट्रोल हो जाती हैं. एक इंटरव्यू में लगातार ट्रोल होने के बारे में बोलते हुए, "मुझे नहीं लगता कि लगातार ट्रोल होने की भावना मेरे अंदर कभी सुलझ पाएगी।

बता दे की, जब मैं अपने बारे में नकारात्मक बातें पढ़ता हूं तो मुझे बहुत बुरा लगता है। मगर ऐसे क्षण आते हैं जब मैं इससे उबर जाता हूं और मजबूत महसूस करता हूं। मैं इससे निपट सकता हूं। मुझे लगता है कि मैं सिर्फ एक अभिनेता के रूप में खुद को बेहतर बनाने और लोगों को मुझ पर संदेह करने का मौका देने पर अधिक ध्यान केंद्रित करने की कोशिश कर रहा हूं।

आपकी जानकारी के लिए बता दे की, अभिनेत्री ने कहा, "शुरुआत में यह हम सभी के लिए बहुत परेशान करने वाला और परेशान करने वाला था। मगर फिर मैंने कहा, सुनो, लड़की, यह एक ऐप है। यह इंसान नहीं है। आप में इतनी भावनाएँ क्यों हैं? मेरा मतलब है, मुझे पता है कि इस पर बहुत सारे लोग हैं, लेकिन अंत में, आप इसे कभी भी हटा सकते हैं, आप इसे कभी भी वापस जा सकते हैं।

बता दे की, पेशेवर मोर्चे पर, अनन्या को आखिरी बार पादुकोण और सिद्धांत चतुर्वेदी, और आदर्श गौरव के साथ गहरियां में देखा गया था। यह अर्जुन, जोया अख्तर और रीमा कागती द्वारा लिखित है, और जोया, रीमा, रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर द्वारा निर्मित है। वह अपनी आने वाली फिल्म लिगर के लिए पूरी तरह तैयार है जो कि विजय देवरकोंडा है।

Related News