बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट और अभिनेत्री आलिया भट्ट के अफेयर की चर्चा काफी समय से चल रही है और ये दोनों एक दूसरे की फैमिली के साथ भी टाइम बिताते हुए कई बार स्पॉट हुए हैं। फैंस इस बात को लेकर भी काफी उत्सुक हैं कि वे शादी कब करेंगे लेकिन फ़िलहाल इस बारे में कोई जानकारी नहीं है। लेकिन हाल ही में आलिया ने गली बॉय के प्रमोशन के दौरान एक शो में ऐसा कहा जिसे जानकार आप दंग रह जाएंगे।

दरअसल फिल्म के प्रमोशन के दौरान आलिया ने कहा कि उन्होंने अपनी बेटी का नाम सोच लिया है और वो अपनी बेटी का नाम आलमा रखेंगीं। आलिया ने इस बात का खुलासा एक डांसिंग रियलिटी शो में किया। गली बॉय की बात करें तो फिल्म 14 फरवरी को वेलेंटाइन डे के मौके पर रिलीज की जाएगी। फिल्म का लोगों को काफी बेसब्री से इंतजार है।

गली बॉय का ट्रेलर काफी अच्छा है और लोगों ने इसे पसंद भी किया है। ये मुंबई की झुग्गी झोपड़ी में रहने वाले एक लड़के की कहानी है जिसके ख्वाब काफी बड़े बड़े हैं। रणवीर सिंह इस फिल्म में धमाकेदार अंदाज में नजर आने वाले हैं। आलिया भी ट्रेलर में काफी अच्छी नजर आ रही हैं और उन्होंने फिल्म की स्टोरी के अनुसार खुद को ढाल लिया है।

इस फिल्म के गाने पहले से ही काफी बड़े हिट हो चुके हैं। इस समय फिल्म का प्रमोशन काफी जबरदस्त तरीके से चल रहा है। फिल्म 14 फरवरी को रिलीज होने वाली है।

Related News