बेटे अभिषेक बच्चन के जन्मदिन पर, मेगास्टार अमिताभ बच्चन ने उन्हें आकर्षक तरीके से विश करने के लिए अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर ले लिया। बिग बी ने स्मृति लेन पर जाकर अभिषेक के साथ 'तब और अब' की तस्वीर साझा की। उनकी जन्मदिन की पोस्ट में बिग बी और अभिषेक की दो तस्वीरों का कोलाज है। तस्वीर में बिग बी को अभिषेक का हाथ पकड़े हुए देखा जा सकता है, जबकि दूसरी तस्वीर में अभिषेक को अपने पिता का हाथ पकड़े हुए और उन्हें ले जाते हुए देखा जा सकता है।

तस्वीर को कैप्शन देते हुए मेगास्टार ने लिखा, "मैं एक बार उनका हाथ पकड़कर उनका नेतृत्व करता हूं .. वह अब मेरा हाथ पकड़ते हैं।" तस्वीर के साथ, उन्होंने लिखा "हैप्पी बर्थडे अभिषेक बच्चन।" अपने ब्लॉग पर ले जाते हुए, बिग बी ने एक श्वेत-श्याम तस्वीर साझा की, जब अभिषेक इस दुनिया में सिर्फ कुछ ही मिनटों का था। ' उनके जन्म की यादें और इस दुनिया में आज तकनीक के उस सपाट टुकड़े से जुड़ा है जिसने मानव के अस्तित्व को बदल दिया है। " बिग बी की बात करें तो उनकी फिल्म ब्लैक ने गुरुवार को 16 साल पूरे कर लिए।

संजय लीला भंसाली का शुक्रिया अदा करने के लिए उन्होंने अपने सोशल मीडिया हैंडल का सहारा लिया। अपने सोशल मीडिया पोस्ट में, उन्होंने लिखा, "देवराज सहाय को 16 साल हो गए हैं। ब्लैक ... अपने समय का एक फिल्म तरीका है। फिल्म में हर संवाद, हर उदाहरण इतनी खूबसूरती से गढ़ा गया था, कि यह सभी के दिल में अपना अस्तित्व खोद लिया, जिसमें मेरा भी शामिल है।

# 16YearsOfBlack #RaniMukerji #SanjayLeelaBhansali। पेशेवर मोर्चे पर, अमिताभ वर्तमान में अजय देवगन निर्देशित फिल्म मेयडे की शूटिंग कर रहे हैं। वह अगली बार इमरान हाशमी अभिनीत फिल्म चेहर, झुंड, रणबीर कपूर और आलिया भट्ट स्टारर ब्रह्मास्त्र और प्रभास और दीपिका पादुकोण के साथ एक अनटाइटल्ड फिल्म में दिखाई देंगे।

Related News