अमिताभ बच्चन और जया बच्चन ने इस साल की शुरुआत में 3 जून को अपनी 49वीं शादी की सालगिरह मनाई। दोनों अभिनेता 1970 के दशक की शुरुआत में मिले और यहां तक ​​कि अपनी शादी से एक साल पहले 1972 में बंसी बिरजू और एक नज़र जैसी कुछ फिल्मों में अभिनय किया। शादी के बाद, दंपति ने दो बच्चों को जन्म दिया - 1974 में श्वेता और 1976 में अभिषेक बच्चन का जन्म हुआ।

उनकी प्रेम कहानी सही नहीं थी क्योंकि कहा जाता था कि ब्रह्मास्त्र अभिनेता अपनी शादी के कुछ वर्षों के बाद रेखा के साथ रिश्ते में थे। और अब, एक पुराना वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो गया है जिसमें जया को यह कहते हुए सुना जा सकता है कि अमिताभ जब उनके प्रेमी \ थे तो रोमांटिक नहीं थे।

यह वीडियो तब का है जब 1998 में वे दोनों लोकप्रिय टॉक शो रेंडीज़वस विद सिमी गरेवाल में दिखाई दिए थे। क्लिप में, सिमी को जया से पूछते हुए सुना जा सकता है, "क्या वह रोमांटिक है?", जिस पर अमिताभ इनकार में अपना सिर हिलाते हैं और कहते हैं, "नहीं", इससे पहले कि उनकी पत्नी कहती है, "मेरे साथ नहीं" और "मैंने परेशानी शुरू कर दी है" उसके बाद वे हंसने लगती है।

अमिताभ फिर होस्ट से पूछते हैं, "आपका मतलब है, क्या मैं घुटने के बल बैठकर प्रपोज करता हूं?", और फिर जया ने उन्हें बीच में आकर कहा, "नहीं, नहीं, फ्लावर और वाइन"। अलविदा अभिनेता फिर सिमी से पूछता है, "वेलेंटाइन डे और उस तरह की चीजें? जया उसकी ओर से जवाब देती है और कहती है, "नहीं, नहीं, वह बहुत शर्मीले है। हो सकता है कि अगर उसकी कोई प्रेमिका होती, तो वह ऐसा करता।"


फिर, सिमी ने जया से फिर पूछा, "जब आप उनकी गर्लफ्रेंड थी, तब क्या वह रोमांटिक थे?", इस पर वे जवाब देती हैं, "नहीं, उन्होंने कभी बात नहीं की। वह शायद ही बोलता था।"

इस बीच, काम के मोर्चे पर, जया बच्चन अगले साल करण जौहर की रोमांटिक ड्रामा रॉकी और रानी की प्रेम कहानी के साथ बड़े पर्दे पर वापसी करेंगी, जिसका शीर्षक आलिया भट्ट और रणवीर सिंह हैं। धर्मा प्रोडक्शंस फिल्म में धर्मेंद्र और शबाना आज़मी भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं।

Related News