कोरोना की दूसरी लहर ने कई इलाकों को हिला कर रख दिया है. बॉलीवुड में कई अभिनेता कोरोना पॉजिटिव आए। इनमें से कुछ ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया तो कुछ ने कोरोना पर काबू पा लिया और सकुशल घर लौट गए। इसी पृष्ठभूमि में बिग बी अमिताभ बच्चन ने आज कोरोना वैक्सीन की दूसरी खुराक ली। बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान ने कुछ दिन पहले ही कोरोना वैक्सीन का दूसरा डोज लिया था। फिर अब अमिताभ बच्चन ने दूसरा डोज लेने के बाद एक फोटो शेयर की है. (अमिताभ बच्चन ने ली कोरोना वैक्सीन की दूसरी खुराक)

अमिताभ बच्चन द्वारा कोरोना वैक्सीन की दूसरी खुराक लेने के बाद शेयर की गई एक तस्वीर में वह मास्क पहने नजर आ रहे हैं। साथ ही इससे पता चलता है कि वह पूरा ध्यान रख रहे हैं। अमिताभ ने इस फोटो को शेयर करते हुए मजाक बनाने की कोशिश की. उन्होंने फोटो शेयर करते हुए लिखा, सॉरी सॉरी वो बहुत बुरा था'।


पिछले साल कोरोना पॉजिटिव

अमिताभ बच्चन पिछले साल कोरोना से संक्रमित हुए थे। उनके साथ अभिषेक बच्चन, आराध्या बच्चन और ऐश्वर्या बच्चन भी कोरोना से संक्रमित थे। कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आने के बाद अमिताभ और अभिषेक बच्चन को अस्पताल ले जाया गया। उस समय अमिताभ के समर्थकों ने मंदिर में पूजा-अर्चना की थी। कोरोना से मुक्ति के बाद अमिताभ ने सभी फैन्स का शुक्रिया अदा किया था और उनसे कोरोना के नियमों का पालन करने की अपील की थी.

'अमिताभ बच्चन का डोनेशन लौटाएं'

दिल्ली गुरुद्वारा प्रबंधक समिति (DSGPC) ने अमिताभ बच्चन से 2 करोड़ रुपये का चंदा लिया है, जिससे सिखों में विवाद और बढ़ गया है। हरियाणा सिख गुरुद्वारा प्रबंधक समिति (HSGPC) सहित विभिन्न सिख संगठनों ने मांग की है कि दिल्ली गुरुद्वारा प्रबंधक समिति के अध्यक्ष मनजिंदर सिंह सिरसा सिख समुदाय से माफी मांगें और अमिताभ बच्चन द्वारा लिए गए चंदे को तुरंत वापस करें, अन्यथा कार्यवाही लेने के लिए तैयार रहें। इसने यह भी कहा कि इसे सिख समुदाय के गुस्से का सामना करना पड़ेगा।

Related News