बॉलीवुड की रोजाना की चटपटी खबरों के लिए हमें फॉलो करें और नीचे दिए लाइक के बटन पर क्लिक करे। हमारा ये आर्टिकल आपको कैसा लगे, कमेंट करके जरूर बताएं।

बॉलीवुड के मेगास्टार अमिताभ बच्चन इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ठग्स ऑफ हिंदुस्तान को लेकर सुर्खियों में छाए हुए है जिसमें आमिर खान महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहे है। अपनी फिल्म के अलावा बिग भी सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते है। अभी हाल ही में उन्होंने एक फोटो शेयर की है जिसके बाद बच्चन परिवार के सदस्य उस पर कमेंट करने लगे।

अमिताभ बच्चन ने अपने इंस्टग्राम अकाउंट पर एक फोटो शेयर कि है और उसी के साथ उन्होंने फोटो पर कैप्शन भी लिखा है। जिस पर बेटे अभिषेक ने जवाब दिया और अभिषेक का जवाब सुन अमिताभ बच्चन की भी बोलती बंद हो गई।

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि अमिताभ बच्चन ने किसी और की नहीं बल्कि अपने बेटे अभिषेक बच्चन की फोटो शेयर की जिसमें अभिषेक बच्चन के टूटे हुए दांत दिखाई दे रहे है। फोटो को शेयर करते हुए अमिताभ ने कैप्शन लिखा 'यू लुक लाइक सॉस।'

इसके बाद ने अभिषेक बच्चन ने अमिताभ की एक पुरानी फोटो शेयर की और लिखा कि 'और ये कहते हैं कि मैं सॉस की तरह दिखता हूं।' पापा अमिताभ बच्चन के बचपन की फोटो पर श्वेता ने 'हा हा हा' का कमेंट किया।

Related News