अमिताभ बच्चन ने अपने सूट पर हरे रंग का रिबन लगाते हुए खुद की एक तस्वीर शेयर की है और खुलासा किया है कि उन्होंने अपने अंगों को दान करने का संकल्प लिया है। , उनके कोट पर हरे रंग का रिबन लगा है, जो कि अंगदान के संकल्प का प्रतीक है।

बच्चन ने अपने ट्वीट में लिखा, "मैं अंगदान का संकल्प ले चुका हूं...इसकी पवित्रता दिखाने के लिए हरे रंग का रिबन लगाया है।"

अमिताभ बच्चन के इस ट्वीट पर कई फॉलोअर्स ने रिऐक्शंस दिए हैं। एक ने लिखा है, सर आपको हेपेटाइटिस-बी है सर आपके अंग किसी दूसरे को ट्रांसप्लांट नहीं किए जा सकते। इसके अलावाआपका लिवर भी ट्रांसप्लांट किया हुआ है और आप इम्यूनोस्प्रेसैंट दवाओं पर हैं। मैं आपकी अंग दान करके जिंदगियां बचाने की इच्छा की इज्जत करता हूं, लेकिन माफ कीजिएगा आप वैज्ञानिक तौर पर एक डोनर नहीं हो सकते। जागरूकता के लिए धन्यवाद सर।

हालाकिं उनके ट्वीट पर उनके फैंस ने इस कदम की तारीफ़ भी की और कहा कि उनका मेसेज अच्छा है और दूसरे यूजर इस तरह की बकवास करना बंद करें।

अमिताभ भले ही 77 साल हो गए हों, लेकिन इस उम्र और कोरोना दौर के बावजूद वे बेहद सक्रिय हैं। 13 सितंबर को लिखे अपने ब्लॉग में उन्होंने लिखा था, "काम के लिए सबसे अच्छे दिन वे होते हैं, जब बाकी सब आराम कर रहे होते हैं। रविवार। 4 फिल्में, 3 शॉर्ट फिल्में, 6 क्रोमा शूट, स्टिल के 2 सेट। जी हां।"

Related News