बॉलीवुड के शहंशाह कहे जाने वाले अमिताभ बच्चन ने बी - टाउन की चुलबुली एक्ट्रेस आलिया भट्ट को कुछ अलग अंदाज में उनकी तारीफ की है।
अमिताभ ने आलिया को एक खूबसूरत सा बुके और लेटर भेज कर आलिया की तारीफ की है। अमिताभ ने आलिया को उनके काम के लिए एक्टिंग के लिए जमकर सराहा है। दरसअल हाल ही में अमिताभ , एक्ट्रेस आलिया भट्ट की फिल्म 'गली बॉय ' देखने पहुंचे थे। उनको फिल्म में आलिया की एक्टिंग काफी पसंद आयी है। अमिताभ को आलिया की एक्टिंग इतना पसंद आयी कि उन्होंने आलिया को बुके और लेटर भेज कर आलिया तारीफ की है।


फिल्म ऑफिस ऑफिस पर हिट हुई है। आपको बता दे कि आलिया भट्ट और रणवीर सिंह की फिल्म ‘गली बॉय’ इस वैलेंटाइन पर रिलीज हुई है। ये फिल्म 100 करोड़ के कल्ब में एंट्री ले चुकी है। दर्शकों ने इस फिल्म में आलिया और रणवीर सिंह की एक्टिंग को काफी पसंद किया है। वहीं इस तोहफे की ख़ुशी को जाहिर करते हुए आलिया भट्ट ने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर अपने फेन्स के साथ फोटो डालते हुए शेयर की है। आलिया ने बुके और लेटर की के साथ फोटो पोस्ट करते हुए लिखा है कि ‘लीजेंड के जरिए भेजे गए लेटर और फूल को मैं स्वीकार करती हूं। मैं उनकी आभारी हूं।’ ये सन्देश उन्होंने अमिताभ के लिए लिखा है।

खास बात यह है कि अमिताभ बच्चन ने इससे पहले 'गली बॉय' में mc sher का किरदार निभाने वाले सिद्धांत चतुर्वेदी को भी बुके और लेटर भेजा है। जिसमें उन्होंने सिद्धांत के काम की खूब तारीफ की है।
फिल्म में आलिया की एक्टिंग की बात करें तो रणवीर के साथ आलिया ने फिल्म में अच्छी जान डाल ली है। फिल्म में आलिया का किरदार ज्यादा बड़ा नहीं है, लेकिन जितना है उसमे रणवीर सिंह पर आलिया की एक्टिंग भारी पर रही है।

Related News