आलिया भट्ट को हाल ही में यह कहने के लिए बेरहमी से ट्रोल किया गया था कि अगर आपको मेरी फिल्म पसंद नहीं है, तो न देखें। यह बात ट्विटर यूजर्स को अच्छी नहीं लगी और उन्होंने ब्रह्मास्त्र का बहिष्कार करना शुरू कर दिया। इस पर अमिताभ बच्चन ने परोक्ष रूप से अपनी प्रतिक्रिया दी।

बिग बी अक्सर अमिताभ बच्चन, जो ट्विटर पर काफी सक्रिय हैं, ने हाल ही में एक गुप्त पोस्ट साझा करने के लिए मंच का सहारा लिया। उन्होंने लिखा, "टी 4387 - कुछ बात करने का मन करता है पर करे तो केसे, हर बात आज कल बात बन जाती हैं।"


आलिया के बारे में बोलते हुए, अभिनेत्री ने हाल ही में भाई-भतीजावाद पर खोला और कहा, आलिया ने कहा था, "मुझे विश्वास था कि बातचीत को बंद करने का एकमात्र तरीका मेरी फिल्मों के माध्यम से है। इसलिए, प्रतिक्रिया न दें, बुरा मत मानो। बेशक। , मुझे बुरा लगा। लेकिन जिस काम के लिए आप सम्मानित और प्यार करते हैं, उसके लिए भुगतान करने के लिए बुरा महसूस करना एक छोटी सी कीमत है। मैं चुप रहा, घर गया और अपना काम किया। मैंने गंगूबाई काठियावाड़ी जैसी फिल्म दी।" अभिनेत्री ने आगे कहा, "अगर आप मुझे पसंद नहीं करते हैं, तो मुझे मत देखिए। मैं इसकी मदद नहीं कर सकता। यह कुछ ऐसा है जो मैं नहीं कर सकता (इसके बारे में कुछ भी)। मुझे जो काम मिला है उसके लिए कड़ी मेहनत कर रहा हूं।"

फिल्म के बारे में बोलते हुए, ब्रह्मास्त्र: भाग एक - शिव अगले महीने स्क्रीन पर हिट करने के लिए तैयार है, आलिया और रणबीर के पहले सिल्वर स्क्रीन सहयोग को चिह्नित करते हुए। अब तक दर्शकों ने फिल्म के ट्रेलर और गानों को थम्स अप दिया है। इस फिल्म में आलिया और रणबीर कपूर के अलावा अमिताभ बच्चन और मोनी रॉय भी हैं। रिपोर्ट के मुताबिक, शाहरुख खान भी कैमियो रोल प्ले करेंगे।

Related News