बॉलीवुड डीवा और इंटरनेशनल स्टार प्रियंका चोपड़ा ने सोमवार को अपने सोशल मीडिया हैंडल से निक का सरनेम 'जोनास' हटाने के बाद सुर्खियों में आईं। प्रियंका, जिन्होंने 2018 में निक जोनास से शादी की थी उसके तुरंत बाद जोनास सरनेम ऐड कर लिया था और अब उन्होंने इंस्टाग्राम और ट्विटर प्रोफाइल पर अपना नाम बदलकर केवल प्रियंका कर दिया।

उनके जोनास सरनेम हटाने के बाद से सोशल मीडिया पर उनके तलाक लेने की खबरें छाने लगी और लोग अनुमान लगाने लगी कि वे शायद निक जोनास से अब तलाक लेने वाली है।

हालांकि, प्रियंका की मां मधु चोपड़ा ने ऐसी सभी अफवाहों को खारिज कर दिया। एक प्रमुख टीवी समाचार चैनल को एक कमेंट में प्रियंका चोपड़ा की माँ मधु ने कहा, "यह सब बकवास है, अफवाहें न फैलाएं।"

इस बीच, प्रियंका ने भी अपने तरीके से पुष्टि की कि निक और उनके बीच सब ठीक है। प्रियंका चोपड़ा ने निक जोनास के इंस्टाग्राम वीडियो पर लिखा, "हाय! मैं तुम्हारी बाहों में मर जाऊँ..."। इसके बाद उन्होंने हार्ट और अन्य इमोजी जोड़े।

यहां देखिए प्रियंका का कमेंट:

अनजान लोगों के लिए, प्रियंका और निक जोनास ने 2018 में जोधपुर के उम्मेद भवन पैलेस में एक भव्य डेस्टिनेशन वेडिंग में शादी की। प्यार से 'निक्यंका' कहे जाने वाले सेलिब्रिटी कपल अपने फैंस के फेवरेट हैं।

Related News