Ameesha Patel Bold Pics: साल 2000 में कहो ना प्यार है से ऋतिक रोशन के साथ फिल्मी सफर की शुरुआत करने वाली एक्ट्रेस अमीषा पटेल अपनी तस्वीरों से तहलका मचा रही हैं.

Ameesha Patel Bo*ld Pics: साल 2000 में कहो ना प्यार है से ऋतिक रोशन के साथ फिल्मी सफर शुरू करने वाली एक्ट्रेस अमीषा पटेल अपनी तस्वीरों से तहलका मचा रही हैं। अपनी लेटेस्ट बिकिनी तस्वीरों में अमीषा ने सोशल मीडिया पर आग लगा दी है. ऑरेंज कलर की बिकिनी और टॉप में नाम के लिए एक्ट्रेस ने डेनिम जैकेट कैरी की है लेकिन इसके सारे बटन खुले रखे हैं. उनका ये दीवाना अंदाज देखने को मिलने वाला है. अमीषा की इन तस्वीरों पर लोग जमकर कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- हाउ बो*ल्ड आर यू. वहीं एक यूजर ने लिखा- वहीं एक ने लिखा- आप बहुत खूबसूरत हैं.

बता दें, अमीषा की ख्वाहिश है कि वह हॉट हो लेकिन उनके फैंस का मानना ​​है कि वह पहले से ही हॉट हैं। अमीषा ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा- काश! मैं गर्म था

अमीषा ने फिल्मों से तो दूरी बना ली है लेकिन अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी हॉटनेस से लोगों का मनोरंजन करती रहती हैं। उम्र के इस पड़ाव पर भी अमीषा अक्सर अपनी बोल्ड तस्वीरें शेयर करती रहती हैं।

Related News