अमीषा पटेल इन दिनों अपने लुक से सभी को हैरान कर रही हैं। अब फिर से एक्ट्रेस ने अपना ऐसा बोल्ड अवतार दिखाया है कि फैंस के भी होश उड़ गए हैं.

नई दिल्ली: एक्ट्रेस अमीषा पटेल अपनी फिल्मों से ज्यादा सोशल मीडिया पोस्ट की वजह से चर्चा में बनी रहती हैं. पिछले कुछ दिनों में वह इतनी बोल्ड हो गई हैं कि उनके हर अवतार को देखकर फैंस भी हैरान रह जाते हैं। एक्ट्रेस आए दिन अपनी ही बोल्डनेस के रिकॉर्ड तोड़ती नजर आती हैं. अब एक बार फिर अमीषा के नए लुक ने सभी के होश उड़ा दिए हैं.

अमीषा पटेल के बिकनी लुक ने दंग रह गए मेरे होश
अमीषा लगभग हर दिन अपने वीडियो या फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं. इस वजह से उनके फॉलोअर्स की लिस्ट भी काफी लंबी होने लगी है। अब एक बार फिर अमीषा ने अपना एक वीडियो पोस्ट किया है. इसमें वह बिक*इनी लुक में नजर आ रही हैं। अभिनेत्री ने इस वीडियो में छपे अमेरिकी ध्वज के साथ एक बिक*आईनी पहन रखी है।


अमीषा पटेल ने फ्लॉन्ट किया बिक*आईनी लुक
अमीषा ने बिक*इनी के साथ सफेद रंग का लो-वेस्ट शॉर्ट्स भी पहना हुआ है। उन्होंने व्हाइट सनग्लासेज और ओपन हेयरस्टाइल से अपने लुक को पूरा किया है।

इसके साथ उन्होंने कान में गोल्ड हूप ईयररिंग्स पहने हुए हैं। यहां अमीषा एक बगीचे में घूमती नजर आ रही हैं। इसके साथ ही एक्ट्रेस लगातार कैमरे की तरफ देखते हुए अपना बोल्ड अवतार भी दिखा रही हैं।

45 की उम्र में भी अमीषा दिखती हैं हॉट
इस लुक में अमीषा बेहद हॉट लग रही हैं. उसे देखकर अंदाजा भी नहीं लगाया जा सकता कि वह 45 साल की है। उन्होंने आज भी खुद को काफी फिट रखा है। वहीं इन दिनों उनकी बोल्डनेस को लेकर काफी चर्चा है.

Related News