अक्षय कुमार की एक फिल्म आने वाली है और उससे फिल्म को लेकर अब बॉलीवुड जगत के परफेक्शनिस्ट कहे जाने वाले आमिर खान ने एक बड़ी बात कही है जिसे लेकर अक्षय कुमार काफी खुश नजर आ रहे हैं।

बॉलीवुड के सुपरस्टार आमिर खान, एक परफेक्शनिस्ट के रूप में जाने जाते हैं, अब सिनेमाघरों में एक फिल्म देखने के लिए उत्सुक हैं। आमिर खान ने सोशल मीडिया पर अपनी इच्छा के बारे में लिखा है। उन्होंने इसके बारे में जो लिखा है और जो फिल्म देखना चाहते है वो फिल्म कोई और नहीं बल्कि अक्षय कुमार की लक्ष्मी बम है। यह फिल्म एक हॉरर कॉमेडी फिल्म है। आमिर खान की यह बात सुनकर खुद अक्षय कुमार भावुक हो गए हैं।

आमिर खान ने सोशल मीडिया पर की तारीफ

आमिर खान ने सोशल मीडिया पर अक्षय कुमार की लक्ष्मी बम के ट्रेलर की प्रशंसा की। उन्होंने कहा "मुझे उम्मीद है कि फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज होगी," । दूसरी तरफ, अक्षय कुमार ने भी आमिर के बयान का सम्मानपूर्वक जवाब दिया है।

आमिर ने ट्वीट में लिखा कि प्रिय अक्षय कुमार क्या मस्त ट्रेलर है। मैं इस फिल्म को देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकता। आपको शुभकामनायें

अक्षय ने यह जवाब ट्वीट किया

इस ट्वीट के जवाब में, अक्षय कुमार ने लिखा कि वर्तमान समय बहुत कठिन है और सबसे बड़ी बात आमिर खान जैसे व्यक्ति द्वारा प्रोत्साहित किया जाना ।

आपको बता दें कि हाल ही में अक्षय कुमार की 1 फिल्म का ट्रेलर सामने आया है जिससे लोगों से काफी प्रशंसा मिल रही है वहीं दूसरी और कुछ लोगों द्वारा लगातार इसका विरोध भी किया जा रहा है जिसे लेकर इस फिल्म के निर्माता थोड़े चिंता में नजर आ रहे हैं। वहीं दूसरी और आमिर खान की तरफ से इस तरह की तारीफ आना अब फिल्म निकट के लिए एक बड़ी खबर और खुश खबर के रूप में देखा जा रहा है।

Related News