जैस्मीन भसीन और एली गोनी व्यवसाय में सबसे प्यारे जोड़े के रूप में जाने जाते हैं और उनके समर्पित प्रशंसकों द्वारा उन्हें प्यार से "जसली" कहा जाता है क्योंकि वे एक दूसरे के लिए अपने प्यार का इजहार करने में कभी संकोच नहीं करते हैं। बता दे की, युगल ने हाल ही में खुलासा किया था कि वे संगीत वीडियो "सजौंगा लुटकर भी" पर एक साथ काम करेंगे। यह ट्रैक पहली बार घोषित होने के बाद से सभी सही कारणों से चर्चा में रहा है।

आपकी जानकारी के लिए बता दे की, एली गोनी ने अपने संगीत वीडियो से अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक संक्षिप्त क्लिप पोस्ट करते हुए आज अपने गाने को रिलीज करने की घोषणा की। दर्शकों के लिए गायक से नजरें हटाना मुश्किल होगा क्योंकि गाना इतना लुभावना है। यह गाना आपकी पार्टी प्लेलिस्ट के लिए जरूरी है क्योंकि यह तुरंत आपके मूड को बेहतर बनाता है और इसमें एक आकर्षक मेलोडी है। एली ने इस वीडियो को साझा करते हुए लिखा, "यहां आपके सोमवार को ग्लैमर और चमक जोड़ने के लिए #SajaungaLutkarBhi अब सारेगामा म्यूजिक यूट्यूब चैनल पर है।"

एली का दावा है, "सारेगामा के लिए इस ट्रैक को फिर से बनाना बहुत मजेदार था। गाने का रीमिक्स अविश्वसनीय है और आपको बांधे रखेगा। स्वाभाविक रूप से, जैस्मीन के साथ काम करना हमेशा मजेदार होता है, और दर्शकों को उनके पसंदीदा पौराणिक ट्रैक में से एक को देखने का आनंद मिलेगा। नई रोशनी। मुझे इस परियोजना पर काम करने में बहुत खुशी हो रही है!"

बता दे की, गीत के गायक शान ने गीत के बारे में टिप्पणी करते हुए कहा, "यह एक पेपी ट्रैक है और यह दर्शकों द्वारा सबसे अधिक पसंद किए जाने वाले ट्रैक में से एक है, इस पौराणिक ट्रैक के लिए अपने गायन को उधार देना मेरे लिए एक सम्मान की बात है और मैंने इसका आनंद लिया। एक गायिका नीति मोहन कहती हैं: "इस गीत का एक नया संस्करण प्रस्तुत करने में सक्षम होना, जो हमेशा से एक पसंदीदा रहा है, एक परम आनंद था। सजूंगा लुट कर भी एक मजेदार, आकर्षक और भावुक गीत है। मुझे आशा है कि श्रोता आनंद लेंगे यह उतना ही है जितना हमें गाना बनाने में मजा आया।"

Related News