बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान की बेटी इरा खान ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत नहीं की है। साथ ही सुर्खियों में भी रहता है। साथ ही वह स्टार किड्स की तरह चर्चा में बनी रहती हैं। वह सोशल मीडिया पर बहुत सक्रिय है। स्टार के बाद ईरानी प्रशंसक से कम नहीं। एक बॉलीवुड स्टार की तरह, वह सोशल मीडिया पर दिलचस्प पोस्ट साझा करती है और अपने प्रशंसकों की पसंदीदा सूची में रहती है। इरा खान खुलकर बोलती हैं। उन्होंने हाल ही में एक पोस्ट साझा की जिसमें उन्होंने अपने साथ हुई यौन उत्पीड़न की घटना का वर्णन किया और इससे भयभीत थे। यह पहली बार है जब उसने अपने प्रेम जीवन के बारे में जानकारी दी है।

उनके बॉयफ्रेंड का नाम नुपुर शिखर है। जिसके साथ उन्होंने रोमांटिक टच शेयर किया है। इरा खान खुलकर बोलती हैं। उन्होंने हाल ही में एक पोस्ट साझा की, जिसमें उन्होंने अपने साथ हुई यौन उत्पीड़न की घटना का वर्णन किया और इससे भयभीत थे। यह पहली बार है जब उन्होंने अपने प्रेम जीवन के बारे में जानकारी दी है। उनके बॉयफ्रेंड का नाम नुपुर शिखर है। जिसके साथ उन्होंने रोमांटिक टच शेयर किया है। इरा खान खुलकर बोलती हैं। उन्होंने हाल ही में एक पोस्ट साझा की जिसमें उन्होंने अपने साथ हुई यौन उत्पीड़न की घटना का वर्णन किया और इससे भयभीत थे। यह पहली बार है जब उसने अपने प्रेम जीवन के बारे में जानकारी दी है।

उनके बॉयफ्रेंड का नाम नुपुर शिखर है। जिसके साथ उन्होंने रोमांटिक टच शेयर किया है। ईरा द्वारा साझा की गई तस्वीरों में उनकी केमिस्ट्री देखी जा सकती है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, ईरानी अपने बॉयफ्रेंड आमिर खान की फिटनेस कोच रही हैं। ईरा द्वारा साझा की गई तस्वीरों में उनकी केमिस्ट्री देखी जा सकती है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, ईरानी अपने बॉयफ्रेंड आमिर खान की फिटनेस कोच रही हैं। ईरा द्वारा साझा की गई तस्वीरों में उनकी केमिस्ट्री देखी जा सकती है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, ईरान का बॉयफ्रेंड आमिर खान का फिटनेस कोच रहा है। इरा ने गुरुवार को अपने इंस्टाग्राम पेज पर अपनी और नूपुर की कुछ तस्वीरें साझा कीं, जिसमें वे कभी-कभी डिनर डेट पर हाथ जोड़े खड़े नजर आते हैं। इरा ने गुरुवार को अपने इंस्टाग्राम पेज पर अपनी और नुपुर की कुछ तस्वीरें साझा कीं, जिसमें वे डिनर डेट पर हाथ जोड़े खड़े नजर आ रहे हैं। इरा ने गुरुवार को अपने इंस्टाग्राम पेज पर अपनी और नूपुर की कुछ तस्वीरें साझा कीं, जिसमें वे कभी-कभी डिनर डेट पर हाथ जोड़े खड़े नजर आते हैं।

Related News