हाल ही में श्रीवल्ली गाना पूरे भारत में इस तरह से प्रसिद्ध हुआ कि हर कोई इस गाने पर नाचता हुआ नजर आया। इस गाने के इतने अलग-अलग तरह से लोगों ने इस्तेमाल किए कि यह गाना एक समय के लिए हर व्यक्ति की जुबान पर था। पर देश के अलग-अलग सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर लगातार इसे यूज किया गया और इसका इस्तेमाल करते हुए लोगों द्वारा विभिन्न प्रकार के वीडियो भी बनाए गए थे।

आपको बता दें कि अब इस मामले को लेकर इस गाने को लेकर बॉलीवुड के बेताज बादशाह और दिग्गज नेता अभिनेता अमिताभ बच्चन द्वारा इसे लेकर एक खुलासा किया गया है।

दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन ने खुलासा किया है कि अभिनेता अल्लू अर्जुन का 'श्रीवल्ली' गाने में उनकी चप्पल के साथ कदम वास्तव में एक गलती थी। अभिनेता ने कहा कि फिल्म 'पुष्पा: द राइज' का निर्देशन करने वाले सुकुमार ने हैदराबाद में शूटिंग के खुद इस बात को उन्हें बताया था। आपको बता दें कि इस फिल्म ने पूरी दुनिया भर में तहलका मचाया था और इस फिल्म ने दुनिया भर में 360 करोड रुपए की कमाई की थी।

वहीं इस फिल्म को लेकर आपको बता दें कि कहीं अलग अलग प्रकार के लोगों के रिएक्शन आया लेकिन यह ऐसी फिल्म बनी जो इस साल के टॉप 10 फिल्में भी अपनी जगह हर जगह बनाती हुई दिख रही है।

Related News