अल्लू अर्जुन आज 8 अप्रैल को अपना जन्मदिन मना रहे हैं। 39 वर्षीय अभिनेता उद्योग में सबसे लोकप्रिय दक्षिण सुपरस्टार में से एक है। हैंडसम हंक सबसे बड़े सितारों में से एक बन गए है और उनकी हाल ही में रिलीज़ हुई फिल्म पुष्पा ने स्क्रीन पर तूफान खड़ा कर दिया था। पुष्पा की सफलता से उनका स्टारडम कई गुना बढ़ गया है। आज हम आपको उनकी सबसे महंगी चीजों के बारे में बताने जा रहे हैं जिनके बारे में जानकर आपको हैरानी होगी।

100 करोड़ रुपये का घर
कथित तौर पर अल्लू अर्जुन का हैदराबाद में एक बंगला है जिसकी कीमत 100 करोड़ रुपये बताई जाती है। उन्होंने इस घर का नाम 'आशीर्वाद' रखा है और तारा यहां अपनी पत्नी और दो बच्चों के साथ रहते हैं।

7 करोड़ रुपये की वैनिटी वैन
अल्लू अर्जुन फाल्कन वैनिटी वैन के भी मालिक हैं, जिसकी कीमत कथित तौर पर 7 करोड़ रुपये है। इंस्टाग्राम पर, सुपरस्टार ने अपनी वैनिटी वैन के अंदर की एक झलक दी थी।

जगुआर XJL
लगता है अल्लू अर्जुन को कारों से प्यार है। उनके क्रेजी कार कलेक्शन में जगुआर एक्सजेएल है जिसकी कीमत 1.2 करोड़ रुपये बताई जाती है।

एक प्राइवेट जेट!
अल्लू अर्जुन टॉलीवुड के उन गिने-चुने अभिनेताओं में शामिल हैं, जिनके पास कथित तौर पर एक प्राइवेट जेट है। उन्होंने सोशल मीडिया पर प्राइवेट जेट के अंदर से कुछ तस्वीरें साझा की थीं और अपनी पारिवारिक यात्रा का खुलासा किया था।

रेंज रोवर वोग
Allu अर्जुन के पास काले रंग में एक Range Rover Vogue भी है जो एक भारी कीमत के साथ आती है। कथित तौर पर, कार की एक्स-शोरूम कीमत 1.74 करोड़ रुपये से 3.88 करोड़ रुपये के बीच है।

Related News