इंटरनेट डेस्क| बॉलीवुड में आज का समय एक प्रतिस्पर्धा का दौर है, हर स्टार्स एक दूसरे से आगे निकलने के हौड में है। लेकिन इस प्रतिस्पर्धा के दौर में कुछ लोग ऐसे भी है जो अपनी दोस्ती को सब चीजों से ऊपर रखते है। ​जैसे कैटरीना और आलिया की दोस्ती।

आज दोनों ही एक्ट्रेस बॉलीवुड के सबसे शीर्ष पर है लेकिन उन्होंने अपने काम को कभी अपनी दोस्ती के बीच नहीं आने दिया। आलिया और कैटरीना कई साल से दोस्त है। दोनों को कई मौाको पर साथ देखा गया है। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार दोनों की दोस्ती जिम से शुरू हुई थी। तभी से दोनों की दोस्ती के चर्चे बॉलीवुड में आने लगे थे।

हाल ही में आलिया ने अपनी बेस्ट फ्रेंड कैटरीना के जन्मदिन पर दोनों की साथ में एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की। सुत्रों की माने तो कैटरीना के रणबीर कपूर से ब्रेेकअप के बाद जब से आलिया का नाम रणबीर से जोडा जाने लगा तब से खबर आ रही थी कि कैटरीना और आलिया की दोस्ती में दरार आ गई है। लेकिन इन सब अफवाहों पर तब विराम लग गया जब आलिया ने दोनों की साथ में मस्ती करते हुए तस्वीर अपने सोशल अकांउट पर शेयर की और ​कैटरीना को बर्थडे विश किया । दोनों की साथ की तस्वीर को उनके फैन्स काफी पसंद कर रहे है।

फिलहाल दोनों ही अपनी आने वाली फिल्मों की शूटिंग में बिजी है। कैटरीना जहां जल्द ही आमिर खान स्टारर फिल्म ठग्स आॅफ हिन्दूस्थान में दिखने वाली है वही आलिया इन दिनों अपनी फिल्म ब्रह्मास्त्र की शूटिंग में बिजी है।

Related News