वर्ष 2020 में, कोरोना महामारी के कारण, कई फिल्मों की शूटिंग ने विराम ले लिया, जिसके कारण उनकी रिलीज़ की तारीखों को भी बढ़ा दिया गया। इस साल यानि 2021 में एक से एक बड़े बजट की फिल्में बड़े पर्दे पर रिलीज होने के लिए तैयार हैं। इनमें से कई फिल्में उसी दिन रिलीज़ होने वाली हैं, जो उनके बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर असर डाल सकती हैं। इसी तरह की फिल्मों में आलिया भट्ट की गंगूबाई काठियावाड़ी और प्रभास की राधे श्याम शामिल हैं। दोनों फिल्में 30 जुलाई को रिलीज होंगी।

Release राधे श्याम ’की रिलीज की तारीख पहले ही घोषित की जा चुकी थी, लेकिन आज ai गंगूबाई काठियावाड़ी’ की रिलीज की तारीख की घोषणा के बाद, यानी बुधवार को, बॉक्स ऑफिस पर दो फिल्मों के टकराव की खबर की पुष्टि हुई है। पहली फिल्म 'गंगूबाई कथियावाड़ी' के निर्माता संजय लीला भंसाली ने सोचा था कि फिल्म 30 अप्रैल या 21 मई को रिलीज होगी। हालांकि, बाद में उन्हें लगा कि फिल्म तब तक तैयार नहीं होगी, इसलिए उन्होंने 30 जुलाई की रिलीज़ डेट तय की।

इस फिल्म में अजय देवगन भी हैं। वह फिल्म में करीम लाला की भूमिका निभाने जा रहे हैं। अजय देवगन का लगभग 12 से 15 दिनों का शूट शेड्यूल है, जो इस महीने के अंत तक समाप्त हो जाएगा। वैसे, 'राधे श्याम' और 'गंगूबाई काठियावाड़ी' दोनों की सामग्री बिल्कुल अलग है। एक ओर, hand राधे श्याम ’एक प्रेम कहानी है।

दूसरी ओर, 'गंगूबाई काठियावाड़ी' एक ऐसी महिला की कहानी है जिसे उसके ही पति ने महज 500 रुपये में बेच दिया था। एक फिल्म एक प्रेम कहानी की कहानी कहती है, जबकि दूसरी फिल्म समाज के बदसूरत चेहरे को दर्शाती है। आलिया और प्रभास दोनों की अच्छी फैन फॉलोइंग है। भले ही फिल्में एक ही दिन रिलीज हो रही हों, लेकिन दर्शक चाहें तो दो अलग-अलग टेस्ट फिल्मों का आनंद ले सकते हैं। अगर दर्शकों को दोनों फिल्में पसंद आती हैं, तो उनका कलेक्शन ज्यादा प्रभावित नहीं होगा।

Related News