शादी के बाद से ही बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट चर्चाओं में हैं। इन दिनों एक्ट्रेस अपने अपकमिंग फिल्म प्रोजेक्ट्स की शूटिंग कर रही हैं. एक्ट्रेस लंदन में हॉलीवुड डेब्यू की तैयारी कर रही हैं, मगर इन सबके बीच उनकी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर सामने आई है, जो तेजी से वायरल हो रही है. आलिया भट्ट अपने ससुराल वालों के साथ डिनर डेट एन्जॉय करती नजर आ रही हैं.

रणबीर कपूर के परिवार से काफी लोग लंदन में हैं और ऐसे में आलिया ने शूटिंग से ब्रेक लेकर उनसे मुलाकात की और क्वालिटी टाइम बिताया। आपकी जानकारी के लिए बता दे की, इस समय रणबीर के कजिन अरमान जैन ने इंस्टाग्राम पर अपने परिवार वालों के साथ एक फोटो पोस्ट की और इन तस्वीरों में आलिया भी नजर आ रही हैं. इन तस्वीरों में सभी एक दूसरे के साथ ग्रुप पोज देते नजर आ रहे हैं जिसे देखने के बाद साफ है कि सभी ने इस डिनर का जमकर लुत्फ उठाया.

बता दे की, इस तस्वीर में आलिया अपनी बहन शाहीन भट्ट, अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता बच्चन नंदा, रीमा जैन, रितु नंदा और नताशा नंदा के साथ बैठी नजर आ रही हैं. आलिया के पीछे अरमान और उनकी पत्नी अनीसा मल्होत्रा ​​और रीमा खड़े हैं। ये सभी तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही हैं और फैंस इन तस्वीरों को खूब प्यार दे रहे हैं.

Related News