अभी रणबीर कपूर और आलिया भट्ट अपनी फिल्म ब्रह्मास्त्र की सफलता का आधार बना रहे हैं। एक इंटरव्यू में आलिया ने फिल्म रिव्यू के बारे में खुलकर बात की। अभिनेत्री ने कहा कि उन्होंने कभी समीक्षा नहीं पढ़ी कि यह नकारात्मक है या सकारात्मक।

आपकी जानकारी के लिए बता दे की, फिल्म समीक्षाओं के बारे में बात करते हुए अभिनेत्री ने साक्षात्कार में कहा, "मैं समीक्षा नहीं पढ़ती। समीक्षा अच्छी होने पर भी मैं उन्हें नहीं पढ़ती। जब मैं उनसे व्यक्तिगत रूप से प्रतिक्रिया के लिए मिलता हूं तो मैं पर्याप्त लोगों से पूछता हूं। ऐसा नहीं है कि मुझे पढ़ना नहीं है (मैं पढ़ना नहीं चाहता) (दूर हो जाता है और अपना चेहरा ढाल लेता है)। मुझे इस तरह का विच्छेदन पसंद नहीं है फिल्म के पहले दिन या 10वें दिन भी।"

आपकी जानकारी के लिए बता दे की, आलिया ने समीक्षा के लिए करण जौहर के प्यार के बारे में आगे कहा, "करण (जौहर) को समीक्षा पढ़ना पसंद है और उन्हें लगता है कि कभी-कभी कुछ दिलचस्प चीजें सामने आती हैं क्योंकि फिर से यह एक राय या प्रतिक्रिया होती है। इसलिए जब तक आप अपना कान जमीन के पास रखते हैं, तब तक आप मुझे वह फीडबैक मिलेगा।

ब्रह्मास्त्र, जिसमें रणबीर कपूर और आलिया भट्ट मुख्य भूमिका में हैं, 9 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज़ हुई। ब्रह्मास्त्र एक डीजे शिव (रणबीर) की कहानी का अनुसरण करता है, जो अपनी प्रेम रुचि ईशा (आलिया) के साथ यात्रा पर निकलता है। उनकी विशेष शक्तियों की उत्पत्ति और गुरुजी (अमिताभ बच्चन) के नेतृत्व में ब्राह्मण नामक एक गुप्त समुदाय से उनके संबंध का पता चलता है। फिल्म ब्रह्मास्त्र पहले ही थिएटर में हिट हो चुकी है और कुछ रिपोर्टों के अनुसार, इसने दुनिया भर में 360 करोड़ की कमाई की

Related News