इन दिनों आलिया भट्ट अपने प्रेग्नेंसी फेज को एन्जॉय करने में लगी हुई हैं। आलिया प्रेग्नेंसी के दौरान भी सुपर एक्टिव रहती हैं और अपनी अपकमिंग फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' का प्रमोशन करती नजर आती हैं। बता दे की, प्रेग्नेंसी के दौरान आलिया के स्टनिंग लुक्स भी फैंस का दिल जीत रहे हैं। एक बार फिर वह कुछ इस अंदाज में नजर आईं कि उन्हें देखकर मलाइका अरोड़ा भी उन्हें देखकर अपने मन की बात कहने से खुद को रोक नहीं पाईं.

आपकी जानकारी के लिए बता दे की, फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' के गाने देवा देवा के लॉन्च से पहले रणबीर कपूर और आलिया भट्ट हाल ही में अपनी शादी के बाद पहली बार एक साथ कैमरे में कैद हुए थे। आलिया ने ब्राउन कलर का वन पीस पहना हुआ है, जिसके बाद आलिया ने भी बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए अपनी सिंगल तस्वीर शेयर की। सोशल मीडिया पर आलिया की बेबी बंप तस्वीरें खूब सुर्खियां बटोर रही हैं. तस्वीरों में आलिया का प्रेग्नेंसी ग्लो भी साफ नजर आ रहा है। आलिया की तस्वीरें सामने आते ही मलाइका खुद को कमेंट करने से नहीं रोक पाईं। मलाइका ने इन फोटोज पर कमेंट करते हुए लिखा- ''बेबी बंप आप पर सूट कर रहा है.'' जिसके साथ ही दूसरे कमेंट में उन्होंने हार्ट इमोजी भी बनाया.

कई स्टार्स ने आलिया के ड्रेसिंग सेंस और उनके बेबी बंप को लेकर कमेंट किया। नीना गुप्ता ने लिखा- ''प्रेग्नेंसी में आपके कपड़ों की पसंद बहुत अलग होती है.'' इससे पहले फिल्म डार्लिंग्स के प्रमोशन के दौरान अर्जुन कपूर ने भी आलिया के ड्रेसिंग सेंस की तारीफ की थी. अर्जुन कपूर ने आलिया की तस्वीरों की तारीफ करते हुए उन पर कमेंट किया था- 'ऐसी प्रेग्नेंसी में जॉलाइन... कमाल है आलिया भट्ट, बहुत अच्छी।" ईशा गुप्ता ने भी आलिया की तस्वीरों को खूब प्यार दिया।

Related News