इंटरनेट डेस्क |सोनम कपूर की शादी में एक साथ आए चार्मिग कपल रणबीर और आलिया इन दिनों काफी गॉसिप का पॉइट बने हुए है। काफी समय से एक दूसरें से करीब देखे जाना ये कपल रिलेशनसिप में होने की खबरों में सुना जा रहा है। इस कपल की बढ़ती नजदीकियों को देखकर इनसे पूछा भी गया कि कहीं ये रिलेशनसिप में तो नहीं, लेकिन दोनो ने इस बात से इंकार कर दिया। हाल ही में जब रणबीर से पूछा गया कि एक को-स्टार के रूप में आलिया भट्ट कैसी है, तो रणबीर कपूर ने जवाब में कहा, "अभिनेत्री के बारे में पूछे जाने पर कि क्या वो उन्हें डेटिंग कर रहें है तो उन्होनें इस बात पर कोई साफ साफ जवाब नहीं दिया। पिछले महीने सोनम कपूर और आनंद अहुजा की वेडिंग में दोनो साथ आए, इसके बाद ब्रह्मस्त्र की शूटिंग की पिक्स ने सभी को इस बात पर सोचने को मजबूर कर दिया। (रणबीर की मां नीतू कपूर ने मार्च में आलिया के जन्मदिन पर भी उन्हें विश किया और उनके पिता ने भी भट्ट फैमिली के बारें में इंस्टा पर काफी कुछ कहा।

" वह एक पावरफूल और काफी मेहनती लडक़ी है। कुछ दिन पहले, मैं उनके साथ एक सीन कर रहा था और यह मेरे लिए काफी दुर्लभ कर देने वाला सीन था जब अमिताभ बच्चन और आलिया भट्ट एक साथ किसी सीन को कर रहें थें। "

उन्होंने कहा, " उनके लिए तारिफ करने वाले हर शब्द कम ही है। इतनी कम उम्र में उन्हें इतना अनुभव कहां से आया, ये वाकई सोचने वाली बात है, मुझे लगता है कि वह बेहद अनुशासित है, लेकिन बेहद प्रतिभावान भी है।"पिछले हफ्ते, रणबीर के पिता ऋषि कपूर ने भी आलिया को बड़ी तारीफ दी और 'चुनौतीपूर्ण भूमिकाओंं' को करने के लिए उनकी 'प्रशंसा' की। "

Related News