बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट वर्तमान में एक साथ कई फिल्मों की शूटिंग कर रही हैं। जिसके कारण उस पर काम का बोझ बढ़ गया है। इसके कारण आलिया भट्ट की तबीयत बिगड़ गई और उन्हें अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा। हालांकि, आलिया भट्ट को घंटों के भीतर अस्पताल से छुट्टी दे दी गई।

17 जनवरी को, आलिया भट्ट अचानक बीमार हो गईं और उन्हें सर एचएन रिलायंस अस्पताल में भर्ती कराया गया। अस्पताल के डॉक्टरों को लगा कि आलिया भट्ट अब अच्छे स्वास्थ्य में हैं और उन्हें छुट्टी दे दी गई। आलिया भट्ट फिलहाल ठीक हो रही हैं और 18 जनवरी की सुबह फिर से शूटिंग पर वापस आ रही हैं। आलिया भट्ट के अस्पताल में भर्ती होने के बारे में फिल्म की टीम की ओर से कोई जानकारी सामने नहीं आई है।


यहां यह ध्यान दिया जा सकता है कि आलिया भट्ट वर्तमान में निर्देशक संजय लीला भंसाली की फिल्म 'गंगूबाई कथियावाड़ी' की शूटिंग में व्यस्त हैं। लॉकडाउन के कारण इस फिल्म की शूटिंग रोक दी गई थी, और अब इसे फिर से शुरू किया गया है। इस फिल्म में आलिया भट्ट मुख्य भूमिका में हैं। इसके अलावा, आलिया भट्ट की आने वाली फिल्मों में अयान मुखर्जी की 'ब्रह्मास्त्र' और एसएस राजामौली की 'आरआरआर' शामिल हैं।

Related News