इंटरनेट डेस्क। आलिया भट्ट इन दिनों अपनी अपने कैरियर में बहुत अच्छे मुकाम पर है। उनकी आखिरी फिल्म राज़ी दुनिया भर में 200 करोड़ से ज्यादा कमाई कर चुकी हैं। इसके साथ ही इन दिनों वो बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर के साथ रिलेशन की खबरों को लेकर सुर्खियों में बनी हुई है।

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के रिलेशन की खबरों के बाद उनकी शादी की खबरें भी सोशल मीडिया पर आ रही है। रिपोर्टों से पता चलता है कि दोनों अपने रिश्ते को आगे लेकर जाने के बारे में सोच रहे है। जी हां, खबरें आ रही है कि दोनों जल्दी ही शादी कर सकते हे।

हालांकि अधिकांश अभिनेत्रियां अपनी शादी के बाद एक्टिंग छोड़ देते है इसलिए कुछ प्रशंसकों को चिंता थी कि आलिया अपने शानदार बॉलीवुड कैरियर को ना छोड़ दे और परिवार शुरू कर सकती है।

लेकिन अभी हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपने फैंस के सवालों का जवाब दिया था। फैंस के पूछे जाने पर कि क्या आप शादी के बाद एक्टिंग छोड़ देगी तो उन्होंने जवाब दिया कि नहीं मेरी ऐसी कोई योजना नहीं है। मैं तब तक एक्टिंग करती रहंूगी जब तक कि कर सकती हूं।

काम की बात करे तो आलिया भट्ट इन दिनों अयान मुखर्जी की फिल्म ब्रह्मास्त्र कर रही है जिसमें रणबीर कपूर उनके को-स्टार और कथित बार्यफ्रेंड है।

इसके साथ ही आलिया भट्ट गुली बॉय, कलांक और असिवंनी अय्यर तिवारी की अगली फिल्म में नजर आएंगी।

Related News