बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट आज अपना 28 वां जन्मदिन मना रही हैं। आलिया ने बहुत ही कम उम्र में शानदार फिल्में बनाकर सभी का दिल जीत लिया है। बॉलीवुड सेलेब्स आलिया को उनके 28 वें जन्मदिन पर सोशल मीडिया पर एक विशेष जन्मदिन की शुभकामनाएं दे रहे हैं। आलिया, जो हर साल रणबीर कपूर के साथ अपना जन्मदिन मनाती हैं, इस दिन को उनके बिना मना रही हैं। अगर रणबीर कोरोना सकारात्मक हैं तो उनकी बहन रिद्धिमा कपूर साहनी उनकी भूमिका निभा रही हैं। रिद्धिमा ने आलिया को बर्थडे विश किया है।

उन्होंने आलिया के साथ कई तस्वीरें शेयर की हैं। जिसमें उनके साथ रणबीर भी नजर आ रहे हैं। रिद्धिमा ने एक तस्वीर साझा की जिसमें नीतू कपूर, आलिया, उनकी बहन शाहीन, रिद्धिमा कपूर, रणबीर कपूर नजर आ रहे हैं। दूसरी फोटो शेयर करते हुए रिद्धिमा ने लिखा- ब्यूटीफुल डॉल। तीसरी फोटो शेयर करते हुए रिद्धिमा ने लिखा- हम आपसे बहुत प्यार करते हैं। रविवार देर रात, आलिया भट्ट के जन्मदिन का जश्न करण जौहर के घर पर हुआ, जिसमें कई बॉलीवुड सितारों ने भाग लिया। करण ने पूरी पार्टी का आयोजन किया। इस पार्टी में अर्जुन कपूर, मलाइका अरोड़ा, दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह सहित कई बॉलीवुड सेलेब्स शामिल हुए थे।

हाल ही में आलिया भट्ट ने एक खास फोटो शेयर की और बताया कि वह रणबीर को कितना मिस करती हैं। आलिया ने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की है, जिसमें आलिया और रणबीर एक-दूसरे का हाथ पकड़े हुए हैं। ये सिर्फ उनके हाथों की तस्वीरें हैं। इस फोटो से साफ पता चलता है कि दोनों के बीच प्यार कितना गहरा है। रणबीर के साथ ये फोटो शेयर करते हुए आलिया ने लिखा- मुझे उसकी बहुत याद आती है। फैंस आलिया की इस फोटो को काफी पसंद कर रहे हैं। रणबीर कपूर का कोविद पॉजिटिव होने के बाद से आलिया भट्ट काफी परेशान हैं।

वह चाहती है कि रणबीर जल्द से जल्द ठीक हो जाए। रणबीर के जल्द ठीक होने की प्रार्थना के लिए आलिया शिवरात्रि के मौके पर देर रात मंदिर गई थी। इस दौरान आलिया के साथ उनके और रणबीर के दोस्त अयान मुखर्जी भी थे। आलिया ने इस दौरान लाल रंग का सूट पहना हुआ था। यही नहीं, जब इस दौरान पपराज़ी ने आलिया से पूछा कि क्या आपने कुछ ख़ास पूछा है? अभिनेत्री ने तुरंत जवाब दिया, हां, पूछा, लेकिन नहीं बताऊंगी। अब इस मौके पर आलिया ने रणबीर की अच्छी सेहत के लिए दुआ मांगी होगी।

Related News