हर बार की तरह इस बार भी करण जौहर अपनी फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' को प्रमोट करने में लगे हुए है. और खूब जबरदस्त तरीके से इसका प्रोमोशन हो रहा है.
करण ने आलिया भट्ट के साथ एक खास सॉन्ग शूट किया है. इस गाने का टीजर भी आज उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर किया है.टीजर लोगो के द्वारा बहुत पसंद किया जा रहा है. आलिया और टाइगर की अपनी अपनी फेन्स फोल्लोविंग है.लोग सोशल मीडिया पर दोनों को काफी ट्रोल भी कर रहे है.

करण जौहर ने 14 सेकेंड का एक वीडियो टीजर शेयर किया है. इस 14 सेकेंड के वीडियो में सिंगर कहते नजर आ रहा है कि 'हुकअप तू कर ले यार'. इस वीडियो के साथ में लिखा नजर आता है टाइगर श्रॉफ और आलिया मिलकर बन रहे हैं तालिया.

सोशल मीडिया पर टाइगर श्रॉफ ने आलिया भट्ट के साथ मजाक किया है. उन्होंन एक वॉट्सएप चैट का स्क्रीनशॉट शेयर किया है जिसमें वो आलिया से कुछ बात करते नजर आ रहे हैं. इस चैट में आलिया भट्ट, टाइगर को थैंक्यू कहती नजर आ रही हैं. इसके बाद दोनों कहीं मिलने का प्लान बनाते दिख रहे हैं.

टाइगर के इस ट्वीट पर फैंस भी ने उन्हें काफी फनी ट्रोल किया कुछ फैंस ने कहा कि आलिया की प्रोफाइल पिक नहीं दिख रही है इसका मतलब उन्होंने अभी तक टाइगर का नंबर सेव नहीं किया है. तो वहीं, कुछ कहते दिख रहे हैं कि अब दिशा पाटनी का क्या होगा?
स्टूडेंट ऑफ थे ईयर में वरुण , सिद्धार्थ, आलिया ने अपनी डेब्यू दी. सबने अच्छा काम किया. अब देखना ये है कि फर्स्ट बैच ज्यादा अच्छा था या सेकण्ड.

Related News