आलिया भट्ट और रणबीर कपूर जुड़वा बच्चों की उम्मीद कर रहे हैं। कुछ दिन पहले आलिया भट्ट और रणबीर ने घोषणा की थी कि दोनों जल्द ही अपने पहले बच्चे का स्वागत करेंगे। बता दे की, आलिया ने इंस्टाग्राम पर खबर साझा करने के लिए 39 वर्षीय कपूर के साथ एक अस्पताल में अल्ट्रासाउंड सत्र से एक तस्वीर पोस्ट की। "हमारा बच्चा ... जल्द ही आ रहा है," "गंगूबाई काठियावाड़ी" स्टार ने फोटो को कैप्शन दिया।

आपकी जानकारी के लिए बता दे की, इस घोषणा के साथ प्रशंसकों का उत्साह बढ़ गया और तब से, हर कोई उसी के बारे में अधिक अपडेट प्राप्त करने के लिए सोशल मीडिया पर लगा हुआ है। रणबीर से लेकर बच्चों के कपड़ों की खरीदारी से लेकर आलिया तक अपनी काम की प्रतिबद्धताओं को पूरा करने तक, सोशल मीडिया पर अभिनेत्री की गर्भावस्था के बारे में बहुत सारी कहानियां हैं और अब कुछ रिपोर्टों के अनुसार, दोनों जुड़वा बच्चों की उम्मीद कर रहे हैं।

कई लोगों ने ज्योतिषियों से बच्चे के बारे में पूछना शुरू कर दिया। बच्चों के बारे में अधिक जानने के लिए कुछ प्रख्यात ज्योतिषी रणबीर के जन्म के चार्ट के साथ। युगल जुड़वाँ बच्चों की उम्मीद कर रहे हैं और दोनों बच्चे लड़के हैं और अगर उनकी पढ़ाई पर विश्वास किया जाए तो जुड़वाँ बच्चे आलिया और रणबीर से पैदा होंगे, जबकि कुछ का मानना ​​है कि यह केवल एक लड़की होगी।

आपकी जानकारी के लिए बता दे की, रणबीर कपूर शमशेरा के साथ लगभग 4 साल के अंतराल के बाद सिल्वर स्क्रीन पर वापसी करेंगे। उनके पास अयान मुखर्जी की ब्रह्मास्त्र भी है जिसमें वह अपनी पत्नी आलिया भट्ट के साथ अभिनय करेंगे। वहीं आलिया भट्ट रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में रणवीर सिंह के अपोजिट नजर आएंगी। फिल्म का निर्देशन करण जौहर ने किया है। आलिया भी ब्रह्मास्त्र में नजर आएंगी।

Related News