आलिया भट्ट ने हाल ही में अपना खुद का प्रोडक्शन हाउस खोला है। प्रोडक्शन हाउस का नाम इटरनल सनशाइन है। आलिया ने इंस्टाग्राम पर इसकी घोषणा की, लेकिन आलिया के इस प्रोडक्शन हाउस के खुलने के बाद, कई सवाल उठ रहे हैं कि जब आलिया के पिता महेश भट्ट के पास पहले से ही एक प्रोडक्शन हाउस है, तो उन्हें अपना अलग प्रोडक्शन हाउस खोलने की आवश्यकता क्यों थी।

दूसरा सवाल यह है कि कई अभिनेत्रियों ने पहले भी अपने प्रोडक्शन हाउस खोले हैं, लेकिन वे शिल्पा शेट्टी, दीया मिर्जा, प्रियंका चोपड़ा जैसी कई फिल्में नहीं बना पाई हैं, लेकिन उन्होंने अपने प्रोडक्शन हाउस भी खोले हैं, लेकिन उनकी कई फिल्में नहीं बन सकी हैं। घर से। हालाँकि, अनुष्का शर्मा ने अपने घर से कई हिट फ़िल्में और सीरीज़ दी हैं। वह बतौर निर्माता भी अच्छा काम कर रही हैं। आलिया की आने वाली फिल्मों की बात करें तो वह जल्द ही फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी में नजर आएंगी।

फिल्म का टीज़र कुछ दिनों पहले रिलीज़ किया गया था जिसे जबरदस्त प्रतिक्रिया मिली थी, लेकिन क्या आप जानते हैं कि आलिया इस फिल्म के निर्माता संजय लीला भंसाली की पहली पसंद नहीं थीं। दरअसल, बॉलीवुड के गलियारों में चर्चा है कि संजय लीला भंसाली आलिया भट्ट को अपनी फिल्म में नहीं लेना चाहते थे। उन्होंने आलिया को अपनी फिल्म 'इंशाअल्लाह' में कास्ट किया था, जो फिलहाल सलमान खान के मना करने के कारण ठंडे बस्ते में है।

आलिया के स्थान पर, गंगूबाई काठियावाड़ी में या तो संजय, रानी मुखर्जी या प्रियंका चोपड़ा को लेना चाहती थी। हालाँकि, बता दें कि संजय लीला भंसाली को इन खबरों में कितनी सच्चाई है, लेकिन प्रियंका चोपड़ा पहले ही इन खबरों पर विराम लगा चुकी हैं। एक इंटरव्यू में प्रियंका ने कहा था कि उन्होंने फिलहाल कोई हिंदी फिल्म साइन नहीं की है और किसी भी फिल्म के बारे में संजय लीला भंसाली से बात नहीं की है।

Related News