बॉलीवुड के खिलाडी कुमार इन दिनों अपनी फिल्म 'केसरी ' को लेकर चर्चा में बने हुए है। वैसे तो अक्षय कुमार को ख़बरों में आने के लिए कभी किसी लाइम लाइट में आने की जरुरत नहीं पड़ती है। लेकिन खबर आयी है कि अक्षय कुमार जल्द ही एक थ्रिलर ड्रामा सीरीज में नज़र आने वाले है। अक्षय कुमार जल्द ही डिजिटल की शुरुआत करेंगे। अक्षय ने बताया कि वे अपने बेटे आरव के कहने पर डिजिटल दुनिया में अपना पहला कदम रखने जा रहे है।
वहीं ये थ्रिलर ड्रामा सीरीज अमेजन की ओर से शुरू की जा रही है।

खबर मिली है कि अमेजन स्टूडियो के जेनिफर सल्के ने अपनी आगे की योजनाओं के बारे में बात करते हुए जानकरी दी है कि अमेजन साल 2019 में भारत में देश के सुपरस्टार्स के साथ एक से एक बेहतरीन वेब सीरीज लेकर आ रहा है। जिसकी शुरुआत एक्टर अक्षय कुमार से शुरु हो गयी है। कहा जा रहा है कि अक्षय इसके लिए राज़ी नहीं थे , लेकिन उनके बेटे आरव ने जब उन्हें ये करने को कहा तो उन्होंने इसके लिए हां कर दी। इसके साथ ही जानकारी ये भी है कि अक्षय ने इस सीरीज में फीचर करने के लिए 90 करोड़ रुपये चार्ज करने की मांग की है। जिसे अमेजन ने स्वीकार भी कर लिया है।

जानकारी के अनुसार कहा जा रहा है कि इस थ्रिलर ड्रामा सीरीज में अक्षय के बाद सलमान खान भी नज़र आएंगे। इसके साथ ही सलमान खान भी अमेजन के साथ साइन अप कर सकते है।

Related News