इंटरनेट डेस्क। अक्षय कुमार इन दिनों अपनी फिल्म गोल्ड को लेकर सुर्खियों में बने हुए है। फिल्म देश के सबसे बड़े दिन स्वतंत्रता दिवस वाले दिन रिलीज़ की गयी है जो फिल्म के लिए बिलकुल सही डेट है। अक्षय कुमार की फिल्म के रिलीज़ के साथ उनके फैंस के लिए एक और खुशखबरी आ गयी है।

जी हां, अक्षय कुमार के फैंस के लिए खुशखबरी है कि वो अपनी हिट फिल्म के सीक्वेल में एक बार फिर नजर आएंगे। हम बात कर रहे है फिल्म हेरा फेरी की, जिसके साथ फिल्म की कास्ट नेसब्को खूब हंसाया है। फ्रेंचाइजी की दो भाग पहले आ चुके है और दर्शकों के दिलो में खास जगह बनाई है और एक बार फिर फ्रेंचाइजी तीसरे भाग के साथ बड़ी स्क्रीन पर आने के लिये तैयार है।

अक्षय कुमार, परेश रावल, और सुनील शेट्टी हर किसी को अपनी कॉमेडी और एक्टिंग के साथ सभी को हँसाने में कामयाब रहे। परेश रावल का फिल्म से डायलॉग "ये बाबुराव का स्टाइल है?" भला कौन भूल सकता है। राजू, श्याम और बाबू भाई हमेशा दर्शकों को प्रभावित किया है।

फिल्म के तीसरे भाग को लेकर कई समय से खबरे आ रही थी लेकिन इस बात की कोई पुष्टि नही की गयी थी। लेकिन अभी हाल ही में फिल्म निर्माता इंद्र कुमार ने ट्वीट पर इस बात की पुष्टि की है कि हेरा फेरी 3 उसी कास्ट के साथ वापस आ रही।

जब फिल्म के लिए तीनो अभिनेताओं ने अपनी डेट्स दे दी तो उसके बाद प्रोजेक्ट को पिछले महीने लॉक कर दिया गया। इसे दिसंबर 2018 और फरवरी 2019 के बीच एक स्टार्ट-टू-फिनिश शेड्यूल में शूट किया जाएगा और अगले साल के दूसरे छमाही में रिलीज होगी। "

हाल ही में एक इंटरव्यू में अक्षय कुमार ने भी खबर की पुष्टि की। उन्होंने कहा, "मैं हाउसफुल 4 कर रहा हूं, हेरा फेरी 3, गुड न्यूज, केसरी ..."।

फिल्म के कलाकार एक टीम के रूप में मिलकर काम करने के लिए बहुत उत्साहित है।

Related News