पिछले काफी समय से अभिनेता अक्षय कुमार और कटरीना कैफ की फिल्म 'सूर्यवंशी' की रिलीज पर गर्म बहस छिड़ी हुई है। जिसके बाद अब अक्षय कुमार ने इस फिल्म की रिलीज डेट को अपने फैंस के साथ शेयर किया है। जी हां, रोहित शेट्टी के जन्मदिन के मौके पर फिल्म की टीम ने रिलीज डेट की घोषणा की है। ऐसे में फिल्म को लेकर एक और बड़ा अपडेट सामने आया है। फिल्म बीट की खबर के अनुसार, फिल्म के स्ट्रीमिंग अधिकार अब नेटफ्लिक्स पर आ गए हैं। इतना ही नहीं, इसके लिए नेटफ्लिक्स ने 200 करोड़ से अधिक की बड़ी पेशकश की है।

वहीं, यह स्पष्ट हो गया है कि प्रशंसक 30 अप्रैल को रिलीज होने के बाद ही नेटफ्लिक्स पर फिल्म देख पाएंगे। रिपोर्ट्स के मुताबिक, यह फिल्म 28 मई को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी। हालांकि, अभी तक कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है। 200 करोड़ से पहले 175 करोड़ के सौदे की बात हुई थी, लेकिन इस पर कोई बात नहीं हुई। यानी फिल्म ने रिलीज होने से पहले ही अपनी किस्मत आजमा ली। फिल्म के थिएट्रिकल रिलीज़ कलेक्शन से भी निर्माताओं को बहुत उम्मीदें हैं। कहा जा रहा है कि फिल्म बहुत अच्छा कलेक्शन कर सकती है। सूर्यवंशी प्रशंसकों को एक साल से बेसब्री से इंतजार है।

सूर्यवंशी के अलावा, नेटफ्लिक्स पर कई बेहतरीन फिल्में पेश की जाएंगी, जिनमें बुलबुल तरंग, जादुगर, पगलेट जैसी फिल्में शामिल हैं। अब अक्षय कुमार के प्रशंसक जो सूर्यवंशी को थिएटर में नहीं देख पाएंगे, वे अब घर बैठे इसका आनंद ले सकेंगे। इससे पहले, यह बताया गया था कि सूर्यवंशी टीम ने नेटफ्लिक्स के साथ बातचीत की थी, लेकिन ओटीटी मंच ने अक्षय की फिल्म खरीदने से इनकार कर दिया है। बॉलीवुड हंगामा ने अपनी रिपोर्ट में सूत्रों के हवाले से लिखा है कि निर्माताओं का एक ही मकसद है कि अक्षय की यह फिल्म सुपरहिट साबित हो।

यह माना जाता है कि अगर सब ठीक रहा, तो अक्षय की सूर्यवंशी सिंगल स्क्रीन और गैर-राष्ट्रीय मल्टीप्लेक्स के साथ-साथ नेटफ्लिक्स पर भी रिलीज़ हो सकती थी। अक्षय कुमार इन दिनों अपनी आगामी फिल्म बच्चन पांडे की शूटिंग में व्यस्त हैं। उनकी सूर्यवंशी रिलीज़ के लिए तैयार है। सिनेमाघरों के पूरी तरह से खुलने के बाद किसी भी दिन इस फिल्म की सटीक रिलीज़ तारीख की घोषणा की जा सकती है। जिसमें अक्षय अपने पुराने अंदाज में प्रमोशन करते नजर आएंगे। इसके अलावा, बेलबॉटम, अतरंगी रे, रक्षाबंधन, पृथ्वीराज, रामसेतु और हाउसफुल 5 जैसी फिल्मों में अक्षय आपका मनोरंजन करने वाले हैं।

Related News