बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार एक ही साल में कई फिल्में करने के लिए जाने जाते हैं। एक तरफ जहां उनकी कई फिल्में रिलीज होने वाली हैं, वहीं दूसरी तरफ अक्षय एक के बाद एक कई नए और अनोखे किरदारों को संवारने में लगे हैं। इन दिनों वह अपनी अगली फिल्म बच्चन पांडे की शूटिंग में व्यस्त हैं, जिसमें वह बोल्ड लुक में नजर आएंगी।

यह फिल्म अपनी घोषणा के बाद से ही चर्चा में है और अब अक्षय ने फिल्म की एक नई तस्वीर साझा की है जिसे काफी पसंद किया गया है और इसे काफी साझा किया गया है। तस्वीर में अक्षय ने गले में सोने की भारी चेन और माथे पर एक शॉल पहने हुए दिखाई दे रहे हैं। उसके कान में एक कुंडल है और उसकी एक आंख को नीला दिखाया गया है। अक्षय का यह लुक काफी प्रभावशाली है और उन्हें काफी पसंद किया जा रहा है।


इस लुक को साझा करने के अलावा, अक्षय कुमार ने फिल्म की रिलीज़ की तारीख की भी घोषणा की है। अक्षय कुमार ने कैप्शन में लिखा, "बस एक लुक ही काफी है। बच्चन पांडे 26 जनवरी 2022 को रिलीज़ हो रहे हैं।" यानी दर्शकों को एक साल बाद अक्षय कुमार की फिल्म देखने को मिलेगी। आपको बता दें कि दर्शक इस साल अक्षय कुमार की कई बड़ी फिल्में देख सकते हैं।

वर्ष 2020 में, अक्षय कुमार की फिल्म सूर्यवंशी तब रिलीज़ होने वाली थी जब देशव्यापी तालाबंदी की घोषणा की गई थी। इसलिए ट्रेलर रिलीज होने के बाद भी फिल्म रिलीज नहीं हो सकी। इसके अलावा, दर्शकों को निकट भविष्य में अक्षय कुमार की फिल्में पृथ्वीराज, अतरंगी रे और बेल बॉटम भी देखने को मिलेंगी।

Related News