अक्षय कुमार सोशल मीडिया के माध्यम से अपने प्रशंसकों से जुड़े रहते हैं और समय-समय पर पोस्ट भी करते हैं। हाल ही में उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक स्टाइलिश फोटो शेयर की। अक्षय ने काले रंग की टी-शर्ट और जींस पहन रखी है और उनके कानों में पीले रंग के हेडफोन लगे हैं। इसके साथ अक्षय ने हाथ में पीले रंग का सूटकेस पकड़ा हुआ है। इस तस्वीर को साझा करते हुए, अक्षय ने लिखा, "क्या आप 25 दिनों में पैसा दोगुना करने की योजना जानते हैं?" अक्षय की यह तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

अक्षय का यह कैप्शन उनकी फिल्म 'फिर हेरा फेरी' से है। फ़िर हेरा फेरी की अगली कड़ी 2006 में रिलीज़ हुई थी। इस फिल्म में तीन मुख्य नायक थे। अक्षय कुमार, सुनील शेट्टी और परेश रावल। फिल्म की अभिनेत्रियाँ बिपाशा बसु और रिमी सेन थीं। फिल्म का निर्देशन नीरज वोरा दाउरा ने किया था। फिल्म एक झूठे टेलीफोन नंबर और अपहरण पर आधारित थी। पहली फिल्म की कहानी में तीन लोग जीवन में संघर्ष कर रहे थे। तब्बू ने भी इस फिल्म में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाई। फिल्म की अगली कड़ी, फ़िर हेरा फेरी, अमीर बनने की कहानी कहती है।

अक्षय कुमार को बिपाशा बसु का फोन आता है, जहां वह 21 दिनों में अपना भाग्य दोगुना करने की योजना के बारे में सुनते हैं। यह एक ही हेरा-फेरी पर आधारित फिल्म थी। फिल्म में अक्षय कुमार ने राजू की भूमिका निभाई थी, जिसे लोगों ने बहुत पसंद किया था। अक्षय के प्रशंसक भी हैं जो इस पोस्ट को अपनी आगामी फिल्म की घोषणा के रूप में देखते हैं।

फैंस का कहना है कि अक्षय कुमार को 'हेरा फेरी 3' भी बनानी चाहिए। अब यह देखना बाकी है कि फैंस का यह सपना सच होगा या नहीं। हालाँकि, इस पर लंबे समय से चर्चा चल रही है और कुछ सकारात्मक जवाब भी देखने को मिले हैं।

Related News