अक्षय की कटपुतली चर्चा में बनी हुई है। बता दे की, फिल्म में रकुल प्रीत भी थीं। दोनों फिल्म के प्रमोशन में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। ।आपकी जानकारी के लिए बता दे की, अक्षय कुमार ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, 'जब तक किसी ने माइंड गेम खेलने का फैसला नहीं किया तब तक यह सब मजेदार और गेम था ????

#साथिया पर ट्विस्ट के साथ अपनी मजेदार रीलों को बनाएं और बेहतरीन रीलों को साझा करने के लिए उत्सुक हैं ????" मजेदार वीडियो में अक्षय कुमार और रकुल प्रीत सिंह को 80 के दशक के प्रेमियों की तरह हाथ में हाथ डाले चलते हुए दिखाया गया है, क्योंकि बैकग्राउंड में कटपुतली का गाना 'साथिया' बज रहा है। वह पोखर के केंद्र में पहुँचती है, अक्षय उसे फँसा छोड़ देता है क्योंकि वह ईंट लेकर भाग जाता है। वह बाद में ओटीटी शो के वाक्य का उपयोग करते हुए कहते हैं, "किलर के साथ पावर नहीं, माइंड गेम्स खेलना चाहिए।"

आपकी जानकारी के लिए बता दे की, ट्रेलर लॉन्च इवेंट में कोस्टार के बारे में बात करते हुए रकुल ने कहा, “मैं हमेशा से अक्षय सर की बहुत बड़ी फैन रही हूं। मुझे लगता है कि जब अपने काम से प्यार करने, अपने काम का सम्मान करने और हर प्रक्रिया में लगन से शामिल होने की बात आती है तो वे अद्भुत होते हैं। मैं अक्षय सर के बारे में जो प्यार करती हूं, वह है सेट पर उनकी ऊर्जा, जो सभी को एक साथ लाती है और यही मैंने सीखा है, इसलिए, कुल मिलाकर, यह एक अद्भुत अनुभव था। ”

Related News