बी-टाउन कपल अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना अपनी शादी के एक ऐसे मुकाम पर पहुंच गए हैं जहां छोटी से छोटी एफर्ट भी साथी के चेहरे पर मुस्कान ला सकते हैं।

अभिनेता-पति अक्षय कुमार वास्तव में अपनी लेखक पत्नी ट्विंकल खन्ना को इम्प्रेस करना जानते हैं। उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर की, जिसमें उन्होंने बताया कि उनके पति ने हाल ही में उन्हें एक जोड़ी प्याज की बालियां भेंट कीं। एक्सेसरी को फ्लॉन्ट करते हुए ट्विंकल ने अपने पति के लिए एक लंबी पोस्ट भी लिखी।

पोस्ट में ट्विंकल ने लिखा कि, उनके पति कपिल शर्मा के कॉमेडी शो में गए थे, जहां उनके पास उनकी सह-अभिनेत्री करीना कपूर खान को ये दिखाई थी लेकिन वो इस से ज्यादा प्रभावित नहीं दिखी। "मेरा साथी द कपिल शर्मा शो में वे इन्हे करीना को दिखा रहे थे लेकिन मुझे नहीं लगता कि वह बहुत प्रभावित थी, लेकिन मुझे पता था कि आप इनका आनंद लेंगे, इसलिए मैंने इन्हे एक्सेप्ट कर लिया।' कभी-कभी यह सबसे छोटी चीजें होती हैं, जो आपके दिल को छू सकती हैं। #onionearrings #bestpretaward, "

सबसे ज्यादा बिकने वाले उपन्यासों की लेखिका ट्विंकल अपनी समझदारी और कॉमिक सेंस के लिए जानी जाती हैं। श्रीमती फनीबोन्स के रूप में उपनाम से, वह इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव हैं और अक्सर अपने पति और उनकी हरकतों के बारे में पोस्ट करती हैं।

Related News