भोजपुरी फिल्म एक्ट्रेस अक्षरा सिंह का सफर बिग बॉस ओटीटी में खत्म हो गया है. अक्षरा और मिलिंद गाबा इस हफ्ते शो से बाहर हो गए हैं। लेकिन अक्षरा अपने एलिमिनेशन से खुश नहीं हैं। उसे लगता है कि वह शो में आने की हकदार थी। उन्हें अपने फैंस का खूब सपोर्ट मिल रहा था, शो में हारना तब भी जब फैंस को इतना प्यार मिला अक्षरा के लिए शॉकिंग है.

उन्होंने कहा कि मेकर्स ने झूठ बोलना जानते हुए उन्हें शो से बाहर कर दिया है। अक्षरा ने एक इंटरव्यू में कहा, 'बिग बॉस का सफर शानदार रहा। मैं बिग बॉस के घर में रहूंगा, कभी नहीं सोचा था। यह बहुत बड़ा प्लेटफॉर्म है। मैं शुक्रगुजार हूं कि मुझे इतना बड़ा प्लेटफॉर्म मिला। आम जिंदगी में उतार-चढ़ाव आते रहते हैं और घर के अंदर भी ऐसा ही होता रहता है. शो से इतनी जल्दी एलिमिनेट होने पर अक्षरा ने कहा, ''मैं अंत तक रहना चाहती थी.'' मेरे लिए दर्शकों का प्यार पाना और उनका दिल जीतना मेरे लिए ट्रॉफी लेने से ज्यादा जरूरी था। वह मेरी असली जीत थी और अब भी है। इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि मैंने क्या खोया, लेकिन जो मैंने अपने लिए देखा वह मेरी जीत है।



वहीं अक्षरा ने कहा, ''मैंने बहुत मेहनत की, मेरी शुरुआत शानदार रही. यह एक गेम कनेक्शन था, जिसे सामंजस्य बनाकर आगे बढ़ना था. उसमें मैं थोड़ा पीछे थी क्योंकि प्रतीक ने मुझे छोड़ दिया.'' अक्षरा ने आगे कहा, "मुझे लगता है कि यह एक प्री-प्लान था कि मुझे इस हफ्ते शो से बाहर कर दिया जाए, इसलिए इन लोगों ने मुझ पर आरोप लगाकर उसे भी निकाल दिया.''

Related News