घोस्ट स्टोरीज़ और लूडो के बाद नेटफ्लिक्स पर एक और एंथोलॉजी फ़िल्म अजीब दास्तांस रिलीज़ हो रही है,जिसका ट्रेलर शुक्रवार को एक एक वर्चुअल इवेंट के ज़रिए रिलीज़ कर दिया गया। इस इवेंट में फ़िल्म की स्टार कास्ट और निर्देशक शामिल हुए।

'अजीब दास्तांस' 4 शॉर्ट स्टोरीज़ को एक साथ पेश करती है, जिन्हें शशांक खेतान, राज मेहता, नीरज घेवान और कायोज़ ईरानी ने निर्देशित किया है। बमन ईरानी के बेटे कायोज़ का यह डायरेक्टोरियल डेब्यू है। इन चार कहानियों में फ़ातिमा सना शेख़, जयदीप अहलावत, कोंकणा सेन शर्मा, अदिति राव हैदरी, शेफाली शाह, मानव कौल, नुसरत भरूचा, अभिषेक बनर्जी और तोता राय चौधरी मुख्य किरदारों में दिखेंगे।

इसका निर्माण करण जौहर की कंपनी धर्मेटिक ने किया है, जो ओटीटी कंटेंट का निर्माण करती है। करण ने ट्रेलर शेयर करके लिखा- कहानी में घुमाव और घुमावदार किरदार एक साथ चल रहे हैं।

मानव कौल और शेफाली शाह की कहानी भावनात्मक पहलू पर आधारित है। अभिषेक और नुसरत की कहानी में मजबूरी और ज़िंदगी के लिए समझौतों की झलक मिलती है। नुसरत पहली बार ऐसे सादा और ग्लैमरहीन किरदार में नज़र आ रही हैं। कोंकणा और अदिति की कहानी में उलझे हुए रिश्ते से निकलने की छटपटाहट दिखती है, जो समलैंगिक संबंधों की ओर ले जाती है। इस एंथोलॉजी फ़िल्म की सबसे बड़ी ख़ासियत इसकी स्टार कास्ट है। बेहतरीन कलाकारों ने ट्रेलर में जान फूंक दी है। अजीब दास्तांस 16 अप्रैल को नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होगी।

Related News