बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन फिल्म 'एक्शन जेक्शन ' के बाद एक बार फिर से रोमांटिक हीरो की भूमिका में नज़र आएंगे। अजय ने अपनी फिल्म 'दे दे प्यार दे ' के पहले लुक का पोस्टर सोशल मीडिया ट्विटर पर अपने फैन्स के साथ सांझा किया है। इसके साथ अजय ने अपनी दूसरी फिल्म ' तानाजी ' का फर्स्ट पोस्टर भी ट्विटर पर पोस्ट किया है। नये साल के मोके पर इन दोनों फिल्म के पोस्टर शेयर करते हुए अजय ने अपने फैन्स को न्यू ईयर विश किया है।

फिल्म 'दे दे प्यार दे ' में अजय के साथ तब्बू और रकुल प्रीत सिंह भी मुख्य भूमिका में होंगी। ये फिल्म 15 मार्च को रिलीज होने वाली है।

अजय फिल्म के फर्स्ट लुक में रेस्ट्रोरेंट में बैठे नज़र आ रहे है। जिसमे अजय ने डार्क ब्लू कलर की टी-शर्ट के साथ ब्लैक शेड वाला चश्मा लगा रखा है।

बताया जा रहा है कि इस फिल्म की कहानी त्रिएंगल रिलेशनशिप पर आधारित है। फिल्म का निर्देशन अविक अली कर रहे है। बतौर डायरेक्टर उनकी यह पहली फिल्म है।
अजय की दूसरी फिल्म 'तानाजी ; द अनसंग वॉरिअर ' एक ऐतिहासिक बायोपिक मराठा फिल्म है।

जो कमांडर 'तानाजी मालुसरे' के 1670 ई में सिंहगढ़ की लड़ाई पर आधारित फिल्म है। अजय फिल्म में छत्रपति शिवाजी के सेनापति तानाजी मालुसरे का किरदार निभाएंगे। फिल्म के फर्स्ट लुक में वे अपने आदमियों के साथ दुश्मन पर हमला करने के लिए ऊंचाई से निचे की ओर छलांग लगता हुआ दिखाया जा रहा है। अजय फिल्म के फर्स्ट लुक में धोती और कवच में लिपटे अपने चेहरे को आधा ढंका हुआ और तलवार चलाते नज़र आ रहे है।

पर्सनल लाइफ की बात करे तो अजय अभी थाईलैंड में पत्नी काजोल, बेटी निसा और बेटे युग अपने परिवार के साथ छुट्टियां मना रहे है।

Related News