बॉलीवुड सेलेब्स दिवाली के मौके पर तरह-तरह के दिवाली बैश फेंक रहे हैं। पहले आयुष्मान खुराना और अब बॉलीवुड डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ​​की दिवाली पार्टी में बॉलीवुड हस्तियां शामिल हुईं। बता दे की, पार्टी में विक्की कौशल, जान्हवी कपूर, काजोल, माधुरी करण जौहर, मलाइका अरोड़ा, शिल्पा शेट्टी, रवीन टंडन, अनन्या पांडे, सुहाना खान, शनाया पांडे ने शिरकत की, लेकिन 90 के दशक की करिश्मा कपूर की तीन दिवाओं के रूप में क्या नज़र आया। माधुरी दीक्षित और ऐश्वर्या राय एक साथ पोज देती हुईं.

आपकी जानकारी के लिए बता दे की, मनीष मल्होत्रा ​​की दिवाली पार्टी में ऐश्वर्या राय और करिश्मा कपूर ने साथ में तस्वीरें खिंचवाईं। करिश्मा ने इंस्टाग्राम पर अपनी फोटो शेयर की, जिसमें माधुरी दीक्षित भी नजर आईं। ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन को गुरुवार को मनीष मल्होत्रा ​​की दिवाली पार्टी में स्पॉट किया गया।

करिश्मा कपूर ने दीवाली उत्सव से ऐश्वर्या के साथ अपनी एक दुर्लभ तस्वीर साझा करने के लिए इंस्टाग्राम पर ले लिया। पहली बार पोज देते हुए करिश्मा और ऐश्वर्या की तस्वीरें वायरल हो रही हैं। ऐश्वर्या के पति अभिषेक बच्चन ने करिश्मा कपूर से सगाई की थी। फोटो में करिश्मा ने लाल रंग की साड़ी पहनी थी और गुलाबी रंग की एथनिक ड्रेस में ऐश्वर्या ने मनीष की पार्टी में एक साथ फोटो खिंचवाई।

करिश्मा ने अपनी फोटो शेयर करते हुए लिखा, "ओजी के साथ फिर से जुड़ गई।" उसने अपने कैप्शन में एक हार्ट इमोजी और एक लाइटनिंग इमोजी भी जोड़ा। उसने हैशटैग 'कल रात के बारे में' जोड़ा। करिश्मा ने ऐश्वर्या और माधुरी को भी टैग किया। अभिनेता ने पार्टी से अपनी एकल तस्वीरें भी साझा कीं।

आपकी जानकारी के लिए बता दे की, अभिषेक और करिश्मा के बीच कई सालों से डेटिंग की अफवाह थी। एक इवेंट में जया बच्चन ने करिश्मा को फ्यूचर डॉटर इन लॉ भी कहा। यहां तक ​​कि दोनों की सगाई भी होने वाली थी। अभिषेक की बहन श्वेता बच्चन की शादी करिश्मा कपूर के चचेरे भाई निखिल नंदा से हुई है। अभिषेक और ऐश्वर्या राय ने 20 अप्रैल 2007 को मुंबई में शादी की। ।

Related News