इंटरनेट डेस्क| संजू की सफलता के बाद रणबीर कपूर ने अपने अगली फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' की शूटिंग शुरू कर दी है। हालांकि फिल्म के पहले भाग की शूटिंग पहले ही हो चुकी है। अब फिल्म के दूसरे भाग की शूटिंग शुरू कर दी गई है। फिल्म में उनके अपोजिट आलिया भट्ट नजर आएंगी। दोनों ही स्टार अपने रिलेशन की खबरों को लेकर पिछले काफी समय से सुर्खियों में बने हुए है।

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ने फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' की शूटिंग शुरू कर दी है और फिल्म की शूटिंग के लिए स्टार कास्ट इस समय बुल्गारिया में है। फिल्म में आलिया भट्ट, रणबीर कपूर, मेगास्टार अमिताभ बच्चन, प्रसिद्ध टीवी स्टार मौनी रॉय भूमिका निभा रहे है। लेकिन अब खबरें आ रही है कि फिल्म में डिंपल कपाडिय़ा भी नजर आएंगी जो आखिर बार उन्हें कॉमिडी फिल्म 'फाइंडिंग फैनी' में देखा गया था जिसमें उन्होंने दीपिका पादुकोण की सास 'रोजी' का किरदार निभाया था। इसके बाद वह फिल्म 'वेलकम' के सीक्वल में भी दिखाई दी थीं।

अभी हाल ही में फिल्म की शूटिंग से एक फोटो सामने आई है जिसमें साउथ के सुपस्टार नागार्जुन भी नजर आ रहे है। सूत्रों की मानें तो फिल्म में डिंपल कपाडिय़ा नागार्जुन के साथ स्क्रीन शेयर करेगी। हाल में करण ने एक फोटो शेयर की थी जिसमें फिल्म की कास्ट के साथ साउथ के सुपरस्टार नागार्जुन भी दिखाई दे रहे थे।

करण जौहर ने अपने ट्विटर अकाउंट पर नागार्जुन की फोटो शेयर की है और कैप्शन में करण ने लिखा है कि 'हम बहुत ही सम्मानित महसूस कर रहे हैं और साथ ही बहुत उत्साहित भी हैं क्योंकि सुपरस्टार नागार्जुन हमारी फिल्म में एक स्पेशल रोल निभा रहे हैं। आपके इस प्यार और बेहतरीन ऊर्जा के लिए धन्यवाद सर।'

करण जौहर द्वारा शेयर की गई इस फोटो में नागार्जुन के साथ संजू अभिनेता रणबीर कपूर, आलिया भट्ट और फिल्म के डायरेक्टर अयान मुखर्जी नजर आ रहे हैं।

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि साउथ के सुपरस्टार नागार्जुन 'ब्रह्मास्त्र' के साथ 15 साल बॉलीवुड की फिल्म में नजर आंएगे। इसी के साथ यह दूसरी होगा जब मेगास्टार अमिताभ बच्चन और नागार्जुन एक साथ स्क्रीन शेयर करते हुए नजर आएंगे। इससे पहले दोनों फिल्म 'खुदा गवाह' में एक साथ स्क्रीन शेयर करते हुए नजर आ चुके है। नागार्जुन ने भी अपने ट्विटर अकाउंट पर 'ब्रह्मास्त्र' की टीम के साथ क्लिक की गई फोटो शेयर की है।

इस फिल्म को करण जौहर प्रड्यूस कर रहे हैं। धर्मा प्रॉडेक्शन में बन रही फिल्म अगस्त 2019 में रिलीज होनी है। लेकिन फिल्म की रिलीज डेट फाइनल नहीं हुई है।

Related News