इंटरनेट डेस्क। अभी हाल ही में ऐश्वर्या राय बच्चन ने अपनी हिट फिल्म जोश को लेकर एक खुलासा किया था। अभिनेत्री ने बताया था कि फिल्म जोश में उनके भाई का किरदार निभाने के लिए पहले सलमान खान का ऑफर किया गया था लेकिन सलमान खान के इंकार करने के बाद इस किरदार को शाहरुख खान ने निभाया था।

हालांकि फिल्म के रिलीज के 18 साल बाद निर्देशक मंसूर खान ने एक इवेंट के दौरान फिल्म को लेकर एक और खुलासा किया। निर्देशक ने बताया कि शाहरुख खान की बहन की भूमिका के लिए पहले काजोल को संपर्क किया गया था।

उन्होंने बताया कि "जब मैं शाहरुख की बहन का किरदार निभाने के लिए काजोल से मिला तो वहां से जाने लगी। मैंने उससे पूछा कि क्या वह फिल्म कर रही है तो काजोल ने कहा कि वो मैक्स की भूमिका निभाना चाहती है क्योंकि फिल्म में उनका किरदार अलग था। "

मंसूर खान ने आगे कहा कि मैक्स की भूमिका इतनी अट्रेकटिव थी कि आमिर खान जिन्हें फिल्म में ऐश्वर्या के प्रेमी राहुल की भूमिका के लिए संपर्क किया था, ने ऐसा करने से इंकार कर दिया। आमिर खान को भी शाहरूख खान की भूमिका पंसद थी और वह फिल्म में मैक्स की भूमिका निभाना चाहते थे। हर कोई फिल्म में मैक्स की भूमिका निभाना चाहता था। "

Related News