इंटरनेट डेस्क| कल जान्हवी कपूर के लिए एक बड़ा दिन था क्योंकि उनकी पहली फिल्म धडक़ सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। फिल्म से पहले ही कपूर परिवार और बॉलीवुड सेलिब्रिटीज के लिए एक स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई थी जिसके बाद उन्होंने फिल्म के लिए अपने-अपने रिव्यू दिए। फिल्म रिलीज के बाद भी कई सेलिब्रिटीज ने धडक़ पर अपना रिएक्शन दिया।

अभी हाल ही में जान्हवी कपूर के कथित बॉयफे्रंड ने भी धडक़ देखी जिसके बाद उन्होंने अपना रिएक्शन दिया। जान्हवी कपूर के पूर्व कथित बॉयफ्रेंड शिखर पहाडिय़ा ने जान्हवी कपूर की फिल्म देखी। आपकी जानकारी के लिए बता दे कि से शिखर पूर्व केंद्रीय मंत्री सुशील कुमार शिंदे के पोते हैं।

यशराज स्टूडियो में स्पेशल स्क्रीनिंग में धडक़ को देखने के लिए शिखर भी शामिल हुए। शिखर ने फिल्म के बारे में अपनी भावनाओं को व्यक्त करने के लिए इंस्टाग्राम अकाउंट पर गए। उन्होंने धडक़ टाइटल की फोटो के साथ दिल वाले इमोजी को शेयर किए और इस तरह उन्होंने बताया की उन्हें जाह्नवी और ईशान की फिल्म धडक़ कैसी लगी।

2016 में जाह्नवी और शिखर एक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई थी जिसके बाद दोनों सुर्खियों में आए थे। यह बात दो साल पहले की है। आपकी जानकारी के लिए बता दे कि जान्हवी और शिखर अपने एक कॉमन फ्रेंड की बर्थडे पार्टी में मिले थे।

अपने अलग-अलग तरीकों से जाने के बावजूद, ऐसा लगता है कि जनवी और शिखर के बीच कोई बुरा खून नहीं है। पिछली रात स्क्रीनिंग के लिए दोनों ही एक ही छत के नीचे नहीं आए, शिखर भी जनवी के लिए सभी प्रशंसा कर रहे थे।

खबरों की माने तो सोशल मीडिया पर फोटो वायरल होने के बाद दोनों के बीच दूरियां आ गई थी। लेकिन धडक़ की स्पेशल स्क्रीनिंग पर शिखर ने शामिल होकर ये साबित कर दिया है कि ये दोनों अभी भी अच्छे दोस्त है।

शशांक खेतान द्वारा निर्देशित धडक़ नागराज मंजुले की सुपरहिट मराठी फिल्म सैराट का रीमेक है।

Related News