वरुण धवन ने अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड नताशा दलाल से 24 जनवरी को शादी रचा ली, वहीं अब हम बात करेंगे बॉलीवुड के ऐसे कपल्स की जो जिनकी शादी को लेकर फैन्स बेहद एक्साइटे़ड हैं, इस लिस्ट में सबसे पहला नाम है रणबीर कपूर- आलिया भट्ट.


1. रणबीर कपूर और आलिया भट्ट
रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी को लेकर अकसर कई तरह की अटकले लगाई जाती रही हैं वहीं खबरों की माने तो दोनों जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. सिर्फ इतना ही नहीं हाल ही में न्यू ईयर की इवनिंग पर दोनों की फैमिली साथ में एन्जॉय करती नजर आई थी.


2. सलमान खान- यूलिया वंतूर
बॉलीवुड एक्टर सलमान खान जिनकी शादी का इंतजार शायद हर किसी को है. सलमान अकसर अपनी रिलेशनशिप को लेकर सुर्खियों में बने रहते हैं. खबर की माने तो सलमान फिलहाल यूलिया वंतूर के साथ रिलेशनशिप में है और फैन्स चाहते हैं कि सलमान जितनी जल्दी हो वह यूलिया के शादी के बंधन में बंध जाए.

3. श्रद्धा कपूर और रोहन श्रष्ठा
एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर अपनी पर्सनल लाइफ को बेहद प्राइवेट रखती हैं लेकिन अब यह खबर आ रही है कि श्रद्धा कपूर फोटोग्राफर रोहन श्रष्टा से शादी के बंधन में बंधने वाली है. इस खबर के बाद यह अंदाजा लगाया जा सकता है कि जल्द ही फैन्स को एक और खूबसूरत शादी देखने को मिल सकती है.

4. सुष्मिता सेन- रोहमन शॉल
सुष्मिता सेन और रोहमन शॉल की जोड़ी को फैन्स बेहद पसंद करते हैं. सिर्फ इतना ही नहीं दोनों अपनी खूबसूरत फोटो अकसर इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर करते रहते हैं. दोनों की शादी को लेकर काफी समय से फैन्स इंतजार कर रहे हैं.

5. मलाइका अरोड़ा- अर्जुन कपूर
मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर काफी समय से रिलेशनशिप में है अकसर दोनों साथ में पार्टी, छुट्टियां एन्जॉय करते हुए नजर आते हैं.


Related News