टाइगर श्रॉफ जल्द ही अपनी अपकमिंग फिल्म 'हीरोपंती 2' में नजर आने वाले हैं। एक्शन से भरपूर यह फिल्म 29 अप्रैल को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होने वाली है. फिल्म 'जलवानुमा' का एक गाना रिलीज हो गया है. फिल्म में संगीत एआर रहमान ने दिया है। इस गाने को जावेद अली और पूजा तिवारी ने अपनी आवाज दी है. इस गाने को लोगों ने खूब पसंद किया. सोशल मीडिया पर अब तक टीजर को लाखों लोग देख चुके हैं। टाइगर श्रॉफ ने गाने का टीजर भी शेयर किया है।

टाइगर श्रॉफ और तारा सुतारिया किसी फिल्म में साथ नजर आने वाले हैं। दोनों स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 में एक साथ स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे। साल 2019 में रिलीज हुई यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई। लोगों को फिल्म के गाने काफी पसंद आए।

हाल ही में हीरोपंती 2 का ट्रेलर रिलीज किया गया था। जिसे लोगों ने खूब पसंद किया. फिल्म के ट्रेलर को अब तक 61 मिलियन बार देखा जा चुका है। ट्रेलर में टाइगर का जबरदस्त एक्शन देख लोग इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. इस फिल्म में नवाजुद्दीन सिद्दीकी नेगेटिव रोल में नजर आने वाले हैं. फिल्म में वह लैला नाम के शख्स की भूमिका निभा रहे हैं। हीरोपंती 2 का निर्देशन अहमद खान ने किया है। इससे पहले वह बागी 3 बना चुके हैं।

Related News