इंटरनेट डेस्क| बॉलीवुड निर्माता बोनी कपूर और दिवंगत दिग्गज अभिनेत्री श्रीदेवी की बड़ी बेटी जान्हवी कपूर 'धड़क' फिल्म से बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही है। इस फिल्म में जान्हवी ईशान खट्टर के अपोजिट मुख्य भूमिका निभा रही है। यह फिल्म मराठी ब्लॉकबस्टर फिल्म 'सैराट' का हिंदी रीमेक है जिसका निर्माण करण जौहर का धर्मा प्रोडक्शंस और निर्देशन शशांक खेतान कर रहे है।

जान्हवी ने इस साल फरवरी में अपनी मां श्रीदेवी की मृत्यु के महज 13 दिन बाद ही फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी थी। फिल्म के प्रमोशन के दौरान शशांक ने बताया कि यह सिर्फ मेरे लिए नहीं बल्कि मेरी पूरी टीम के लिए व्यक्तिगत नुकसान को भूलाकर पेशेवर तरीके से फिल्म निर्माण करने के लिए वापस आना बहुत जरुरी था। हम इसका प्रभाव किसी भी तरह से फिल्म पर नहीं होने चाहते थे।

शशांक ने फिल्म के सेट पर हिम्मत बनाये रखने के लिए जान्हवी की तारीफ भी की। शंशाक ने कहा कि जान्हवी सेट पर लौने के बाद पहले की तरह ही काम कर रही थी। हम भी जान्हवी के साथ सामान्य बर्ताव कर रहे है और चीज़ों को पहले जैसी बनाने की कोशिश कर रहे थे। जान्हवी के शूटिंग पर लौटने के बाद हमने 12 घंटे तक शूटिंग की थी और जान्हवी ने भी इसमें पूरा सहयोग किया था।

रिपोर्ट्स के अनुसार धड़क फिल्म के लिए करण जौहर को जान्हवी के नाम का सुझाव डिज़ाइनर मनीष मल्होत्रा ने दिया था जो कि करण और कपूर परिवार दोनों के बेहद करीबी माने जाते है। फिल्म की शूटिंग शुरू से 2 महीने ही शशांक ने खुद फिल्म के बारे जान्हवी को समझाना शुरू कर दिया था और इसके लिए जान्हवी से बद्रीनाथ की दुल्हनिया फिल्म के कुछ दृश्यों पर रिहर्सल भी करवाया गया था।

ईशान खट्टर और जान्हवी कपूर की मुख्य भूमिका वाली यह फिल्म 20 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज़ होने वाली है।

Related News