बॉलीवुड अभिनेत्री सनी लियोन फिल्म इंडस्ट्री की खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक हैं। उनकी हर प्रशंसक उनकी एक झलक पाने के लिए बेताब रहती है। यही वजह है कि सोनी के फैंस उनके सोशल मीडिया अकाउंट्स पर कड़ी नजर रखते हैं और उनका हर फोटो और वीडियो सुर्खियों में आता है। सनी लियोनी भी अपने प्रशंसकों की उत्सुकता का अच्छे से ख्याल रखती हैं और सोशल मीडिया पर अपने प्रशंसकों के साथ अपनी हॉट और ग्लैमरस तस्वीरें साझा करती हैं।

सनी लियोनी इस समय केरल में हैं और वहां की संस्कृति में पूरी तरह से डूबी हुई लग रही हैं। अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें साझा की हैं जिसमें वह दक्षिण भारतीय लुक में नजर आ रही हैं। एक फोटो में सनी एक नाव पर बैठी हुई दिखाई दे रही हैं, जबकि दूसरी फोटो में उनके क्लोज-अप शॉट नजर आ रहे हैं।

इन फोटोज में देखा गया कि सनी ने गुलाबी ब्लाउज और धोती पहनी हुई है, जिसके साथ उन्होंने माथे पर गुलाबी बिंदी और हाथों में गुलाबी चूड़ी पहने हुए हैं। इस लुक में सनी कितनी क्यूट लग रही हैं। उनके फैंस भी उनके इस लुक को काफी पसंद कर रहे हैं। फोटो शेयर करते हुए सनी ने कैप्शन में लिखा है, "मुझे केरल से प्यार हो गया, मेरे अपने देश भगवान से"। अभिनेत्री की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

Related News