pc:tv9hindi
'एनिमल' की सफलता के बाद 'संदीप रेड्डी वांगा' भारतीय सिनेमा में एक सेंसेशन बन गए हैं। उनके बारे में चर्चा लगातार बढ़ती जा रही है, क्योंकि उनका नाम अब हर दिन नए सितारों के साथ जोड़ा जाता है। हाल ही में उनके सलमान खान के साथ काम करने की खबरें आई थीं और अब सोशल मीडिया पर अटकलें लगाई जा रही हैं कि शाहरुख खान उनकी फिल्म में विलेन का किरदार निभा सकते हैं। हालाँकि, यह सिर्फ एक फैन थ्योरी हो सकती है। आइए विवरण में उतरें।


साल 2023 शाहरुख खान के लिए बेहतरीन साबित हुआ। उनकी फिल्में 'पठान', 'जवान' और 'डंकी' ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन किया। 'जवान' उनकी सबसे बड़ी फिल्म बनकर उभरी, जिसने सबसे ज्यादा ध्यान खींचा। अब, सोशल मीडिया पर ऐसी अफवाहें चल रही हैं कि शाहरुख खान संदीप रेड्डी वांगा की अगली फिल्म में खलनायक की भूमिका निभा सकते हैं। हालाँकि, यह महज़ एक फैन थ्योरी हो सकती है। आइए इसके पीछे की सच्चाई जानें।

2023 में, शाहरुख खान के लिए उनकी तीन फिल्मों - 'पठान,' 'जवान,' और 'डंकी' की सफलता के साथ एक उल्लेखनीय वर्ष रहा, जिनमें से सभी ने महत्वपूर्ण कमाई की। 'जवान' उनकी सबसे बड़ी फिल्म बन गई, जिसने काफी चर्चाएं बटोरीं। दादा साहब फाल्के इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल अवार्ड्स 2024 में शाहरुख खान को 'जवान' के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेता के पुरस्कार से सम्मानित किया गया। नयनतारा को 'जवां' में उनकी भूमिका के लिए भी सराहा गया।

पुरस्कार जीतने के बाद, शाहरुख ने अपने स्वीकृति भाषण के दौरान आभार व्यक्त किया। उन्होंने उल्लेख किया कि उन्हें बहुत समय से बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड नहीं मिला था. उन्हें अवॉर्ड अच्छे लगते हैं। उनका कहना था कि वो अवॉर्ड्स के मामले में थोड़ा लालची भी हैं. शाहरुख ने एक ऐसी बात कही, जिसके बाद सोशल मीडिया पर फैन थ्योरी चली. पहले ये जान लीजिए शाहरुख ने आखिर ऐसा क्या कहा? वो अपनी विनिंग स्पीच के दौरान बोले:

“इंडिया और इंडिया से बाहर के लोगों को ऐसे ही एंटरटेन करता रहूंगा. जितने भी सालों तक कर सकता हूं. इसके लिए चाहे मुझे नाचना पड़े, गिरना पड़े, उड़ना पड़े, लड़ना पड़े, रोमांस करना पड़े, एविल बनना पड़े, बैड बॉय बनना पड़े या गुड गाय बनना पड़े. मैं सभी काम करूंगा.”

यह भाषण सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है, जिससे अटकलें लगाई जा रही हैं कि शाहरुख खान अपनी अगली फिल्म में 'जवान' में अपनी भूमिका के समान एक और नकारात्मक किरदार निभा सकते हैं। शाहरुख खान ने अपने करियर की शुरुआत एंटी हीरो रोल से की थी। दादा साहब फाल्के फिल्म फेस्टिवल अवॉर्ड्स में संदीप रेड्डी वांगा भी मौजूद थे और एक वायरल तस्वीर में वह शाहरुख खान की मैनेजर पूजा ददलानी के बगल में बैठे नजर आ रहे हैं। छवि, शाहरुख के भाषण के साथ, प्रशंसकों के सिद्धांतों को हवा दे रही है कि शाहरुख खान संदीप रेड्डी वांगा के साथ सहयोग कर सकते हैं।

हालाँकि, यह ध्यान रखना आवश्यक है कि यह अभी भी सोशल मीडिया पर अटकलें हैं, और इसकी कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है। शाहरुख खान की आगामी फिल्म परियोजनाओं की आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है, और संदीप रेड्डी वांगा के साथ उनके सहयोग के बारे में किसी भी खबर को हल्के में लिया जाना चाहिए।

Related News